मनोरंजन

Big breaking :-Shahrukh Khan ने अपने Fans का चार साल लम्बा इंतजार खत्म किया, इस तारीख को रिलीज होगी अगली फ़िल्म

शाह रुख खान ( Shahrukh Khan) ने अपने फैंस(Fans) का चार साल लम्बा इंतजार खत्म करते हुए बुधवार को अपनी अगली फिल्म (Film) पठान की रिलीज डेट ( release date) का एलान एक टीजर ( teaser) के साथ किया, जिसमें किंग खान के किरदार को जॉन अब्राहम ( John Abraham) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) इंट्रोड्यूस ( introduce) करवाते नजर आ रहे हैं।वहीं, खुद पठान यानी कि शाह रुख की भी हल्की-सी झलक दिखती है। हालांकि, उनके लुक और गेटअप को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है।

 

 

 

 

इस फिल्म के साथ शाह रुख का बड़े पर्दे पर लम्बा वनवास खत्म होगा, जो जीरो की असफलता के साथ शुरू हुआ था। बहरहाल, पठान की रिलीज डेट ( रिलीज डेट) का खुलासा होने का जहां उनके फैंस ( Fans) जश्न मना रहे हैं, वहीं बॉक्स ऑफिस ( box office) के पंडितों की चिंता बढ़ गयी है।बता दें कि शाह रुख ( Shahrukh) की फिल्म ( Film) पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म तेहरान का एलान भी किया था और वहीं, बताया गया था कि फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। तेहरान, निर्माता दिनेश विजन और जॉन अब्राहम की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-CBSE Exams: सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा नियंत्रक से कहा, अंकों में अंतर के बारे में शिकायतों पर करें पुनर्विचार

 

 

तेहरान की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है।बता दें कि शाह रुख ( Shahrukh) की फिल्म ( Film) पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म तेहरान का एलान भी किया था और वहीं, बताया गया था कि फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। तेहरान, निर्माता दिनेश विजन और जॉन अब्राहम की साथ में पहली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं। तेहरान की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है।वहीं, पठान और तेहरान के बीच जॉन अब्राहम (John Abraham) कॉमन फैक्टर( common factor) हैं। रिपोर्ट्स (reports) की मानें तो पठान में शाह रुख एक एजेंट ( agent)का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, जॉन नेगेटिव(Negative) किरदार में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जिन्होंने कोरोना में बचाई लोगो की जान , आज अपना हक पाने के लिए खून से लिखनी पड़ रही चिट्ठी, सुध लो सरकार

 

 

 

इसका मतलब यह हुआ कि अगले साल गणतंत्र दिवस(Republic day) के मौके पर जॉन का मुकाबला शाह रुख के साथ खुद से भी होगा।साथ ही पठान के सामने दूसरी फिल्म फाइटर ( film fighter) है, जिसमें ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan)और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) लीड रोल में हैं। यह फिल्म पहले 30 सितम्बर 2022 को रिलीज होने वाली थी। 2021 में ऋतिक ने अपने जन्मदिन पर एक टीजर शेयर( share) करके रिलीज डेट का खुलासा किया था, मगर कुछ महीनों बाद अगस्त में बताया गया कि फिल्म 2023 में गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। पठान और फाइटर के बीच दो कॉमन फैक्टर हैं- दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंंद। इसका मतलब यह हुआ कि 2023 के गणतंत्र दिवस पर सिर्फ जॉन ही नहीं, दीपिका और सिद्धार्थ भी खुद से टकराएंगे। सिद्धार्थ ऋतिक के साथ वॉर जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ पैरेलल लीड ( tiger Shroff parallel lead रोल(Role) में थे।आपको बता दें कि इसकी आशंका कम ही है, क्योंकि पठान, फाइटर और तेहरान तीनों बड़ी फिल्में हैं और निर्माता इतना बड़ा रिस्क ( Risk) नहीं उठाएंगे। ऐसे में इस बात की पूरी सम्भावना है कि फाइटर और तेहरान की रिलीज डेट्स पोस्टपोन ( release dates postponed) होंगी, क्योंकि पठान की रिलीज डेट सबसे बाद में रिवील की गयी है और सब प्लान करके ही डेट फाइनल की गयी होगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top