UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-उत्तराखंड के आबकारी अधिकारी पर लगे गंभीर आरोप , गुरुग्राम पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला डालनवाला ट्रांसफर किया

उत्तराखंड के  एक आबकारी अधिकारी पर गुरुग्राम निवासी महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में गुरुग्राम में तहरीर दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला डालनवाला ट्रांसफर किया है। डालनवाला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पहले देहरादून में जिला आबकारी अधिकारी रह चुका है।गुरुग्राम निवासी महिला के मुताबिक वर्ष 2015 में उसका पति से तलाक हो गया था।

 

 

वह दूसरी शादी करनी चाहती थी। उसके दो बच्चे हैं, जो देहरादून में पढ़ते थे। वह गुरुग्राम में अकेली रहती है और जॉब करती है। दूसरी शादी के लिए उसने मैट्रीमोनियल साइट और डेटिंग एप डाउनलोड किया था। एक सोशल एप पर वर्ष 2016 से परास नाम से उसके लिए काफी मैसेज आते थे। वह उससे बात करना चाहता था। उसने कहा कि वह एक अच्छा इंसान है और वह उस पर भरोसा कर सकती है। इसके बाद उसने उसे प्रपोज कर अपनी डिटेल भेजी। जिसमें उसने बताया कि  वह सरकारी नौकर है और वह गोरखपुर का है।इसके बाद उसने शादी का भरोसा दिलाया। कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक का मैटर चल रहा है और वह अपने आठ साल के बेटे के साथ अपने माता-पिता के साथ लखनऊ में रहती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-शिक्षा विभाग ने फिर की बड़ी कार्यवाई, इस शिक्षिका को कर दिया निलंबित

 

 

 

 

कहा कि तलाक होने के बाद वह शादी कर देंगे। महिला के मुताबिक जब उसने उससे सरकारी नौकरी का आईडी कार्ड मांगा तो उसके पास आबकारी विभाग के अधिकारी की आईडी थी। इसके बाद वह उस पर भरोसा करने लगी और उसे अपने और अपने बच्चों के बारे में पूरी जानकारी दे दी। भरोसा जीतने के लिए आरोपी ने उसकी बेटी को गिफ्ट भेजा और बच्चे के बर्थडे में भी आया। उसने बेटे के बर्थडे के लिए एक होटल भी बुक कराया था।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तरकाशी मे तीर्थ यात्री क्यों हो गए नाराज, देखिए वीडियो

वर्ष 2017 में वह उसे मसूरी घूमाने ले गया। जहां वह दो दिन रुके। यहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने दिल्ली की फ्लाइट बुक कराकर उसे एयरपोर्ट ड्राप कर दिया। वर्ष  2017 में उसके घर गुरुग्राम भी आया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-7 जून से गैरसैण मे होगा विधानसभा सत्र सुनिए क्या बोली विधानसभा अध्यक्ष

 

 

 

 

यहां भी उसने संबंध बनाए। भरोसा दिलाया कि वह जरूर उससे शादी करेगा। महिला ने आरोप लगाया कि भरोसा जीतने के लिए उसने उसे महेंद्रा कोटक की चार-पांच पॉलिसी भी दिलाईं, लेकिन इसके बाद वह उससे दूरी बनाने लगा और बात करने से मना करने लग गया। महिला के मुताबिक उसके बच्चे देहरादून में पढ़ते थे इसलिए वह उससे डर गई और शिकायत नहीं कर पाई। वह उसे डराने धमकाने लगा। वर्ष 2019 में उसकी लड़की की पढ़ाई देहरादून से खत्म हो गई। इसके बाद ही वह शिकायत कर पाई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top