देश

Big breaking:-वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने इस मसले पर रखी अपनी सफाई ,कहा मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफी चाहता हूँ

पिछले दिनों जनरल बिपिन रावत के निधन के दौरान एक निजी चैनल में पत्रकार दीपक चौरसिया द्वारा एक शो किया गया जिस शो के ऑन एयर होने पर कई सवाल खड़े किए गए लोगों ने यहां तक कहा वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने नशे में यह शो किया है ऐसे में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने शो को लेकर अपनी सफाई सामने रखी है।

 

 

 

पिछले तीन दिन से आपलोगों ने जो मेरी चिंता की उसके लिए मैं आप सबका आभारी हूँ। लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कुछ बातें साफ कर देनी चाहिए।

1. आप सभी को वीडियो देखकर जो लग रहा है वो पूरा सच नहीं है। सच ये है कि मेरे घर में शादी थी और बारात में ज्यादा डांस करने के कारण मेरे घुटने की पुरानी चोट दर्द देने लगी। शो चुकी जिस मसले पर था उसे मैं छोड़ना नहीं चाहता था और शो पूरी तरह से ठीक जाए इसलिए मैंने पेन किलर खा ली। आपको बता दूँ मेरे घुटने में हेयरलाइन फ़्रैक्चर है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-टिकटों पर आज बीजेपी लेने जा रही ये बड़ा फैसला , कई अप्रत्याशित नाम भी दिखाई दे सकते हैं List में , जल्द होगी List आउट

2. मेरी गलती ये थी कि पेन किलर ज्यादा मात्रा में लेने से साइड इफेक्ट होता है, ये बात मुझे नहीं पता थी। इसलिए पेनकिलर खाकर मेरी तकलीफ कम होने की बजाए बढ़ गई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope , जानिए आज का दिन आपका कैसा रहेगा

3. वीडियो देखकर तरह तरह की बातें बनाई गई, जो सच नहीं है। मुझे पत्रकारिता में 25 साल से ज्यादा हो चुके हैं। इसलिए मुझे किसी से पत्रकारिता के इथिक्स सीखने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बीजेपी में यमुनोत्री विधायक केदार रावत का विरोध , बीजेपी मुख्यालय में लगे विरोध में नारे

मैं अपने चाहने वालों से दिल से माफी चाहता हूँ। साथ ही पिछले तीन दिनों से देश के कोने-कोने से मेरी चिंता जताने वाले शुभचिंतको का आभारी हूं।
आपलोगों का प्यार और सहयोग इसी तरह आगे भी मिलता रहेगा। इसी उम्मीद के साथ

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top