DEHRADUN NEWS

Big breaking:-दीपावली और छठ मे घर जाने में परेशानी , दून से संचालित तमाम ट्रेनों में सीटें फुल

दीपावली व छठ पर देहरादून से यूपी, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल जाने वाले लोगों को काफी जद्दजहद करनी पड़ रही है। दून से संचालित तमाम ट्रेनों में सीटें फुल हो गई हैं। प्रतीक्षा सूची का आंकड़ा सौ के पार हो गया है। ऐसे में पूर्वा सांस्कृतिक मंच व संगम ट्रस्ट ने ट्रेनों के फेरे बढ़ाने और अतिरिक्त कोच लगाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने वन आरक्षी के पद पर सीधी भर्ती से चयनित व नियुक्त अभ्यर्थियों की द्वितीय सूची जारी , जानिए कौन हुआ कामयाब

 

 

दीपावली और छठ पर अपने घर जाने के लिए उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के यात्री देहरादून-हावड़ा उपासना एक्सप्रेस, देहरादून-गोरखपुर राप्ती गंगा एक्सप्रेस, देहरादून-प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस, देहरादून- मुजफ्फरपुर राप्ती गंगा एक्सप्रेस, देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों से सफर करते हैं। मौजूद वक्त में सभी ट्रेनों में तमाम सीटें फुल हो गई हैं। रेलवे के आंकड़ों पर नजर डालें तो देहरादून-प्रयागराज लिंक एक्सप्रेस में प्रतीक्षा सूची का आंकड़ा 150 तक पहुंच गया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इधर सरकार ने देवस्थानम बोर्ड खत्म करने की घोषणा की , उधर कांग्रेसियो ने बांट दी मिठाई

 

 

देहरादून से वाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस में यह आंकड़ा 200 पार कर गया है। देहरादून-गोरखपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस में भी एक सीट खाली नहीं है। पूर्वा सांस्कृतिक मंच व संगम ट्रस्ट के अध्यक्ष राजेश तिवारी व अन्य पदाधिकारियों ने रेलवे बोर्ड और राज्य सरकार से दीपावली और छठ पर देहरादून से संचालित होने वाली ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने के साथ ही लिंक एक्सप्रेस व राप्तीगंगा जैसी ट्रेनों के फेरे बढ़ाने की मांग की है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top