NAINITAL NEWS

Big breaking:-स्कूल खुलने का साइड इफ़ेक्ट , यहाँ 4 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल जिले के राजकीय इंटर कॉलेज गरमपानी की चार स्टूडेंट्स में कोविड पॉजिटिव के लक्षण मिले हैं। वहीं बीते दिनों गोपेश्वर में भी एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला है। साथ ही आईआईटी रुड़की में भी युगांडा से लौटे एक छात्र में लक्षण मिले हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गरमपानी मुख्य बाजार में पांच कोरोना संक्रमित पाए गए थे,

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-वो सच मे देवदूत हैं अगर वो ना होते तो हताहतों की संख्या कही ज्यादा होती

जिसके बाद अब कोरोना से जीआईसी रातीघाट के चार स्टूडेंट्स भी संक्रमित हो गए है। अब छात्रों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद उनके परिजनों के सैंपल लिए जा रहे हैं इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने विशेष टीमें बना दी गई हैं जो इसका परीक्षण कर रही हैं।आपको बता दें कि बीते दिनों स्कूल तो खुल चुके हैं लेकिन स्कूलों व आम जनमानस द्वारा कोरोना नियमों का धड़ल्ले से उल्लंघन हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी केदारनाथ में दर्शन करने पहुंचे

बाजारों में हो शॉपिंग मॉल में ऑफिसों में या स्कूलों में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ही नहीं किया जा रहा है ऐसे में लापरवाही अब भारी पड़ती नजर आ रही है वहीं त्यौहार भी नजदीक हैं प्रशासन ने स्कूलों में गाइडलाइन के पालन का दावा किया है, लेकिन सच्चाई ये है कि नियमो का पालन न के बराबर ही हो पा रहा है ऐसे में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ने की संभावना साफ नजर आ रही है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top