देश

Big breaking:-सलमान खान नहीं ये हीरो बनेगा शॉटगन शत्रुघन का दामाद , बेटी सोनाक्षी के साथ तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई – शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को क्या सच में प्यार हो गया है? जिस रिश्ते को सोनाक्षी ने अब तक छिपा कर रखा था, क्या अब उन्होंने अब उस रिश्ते को जगजाहिर कर दिया है? क्या सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जीवन साथी ढूंढ लिया है? इसने सवाल इसलिए क्योंकि पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के करीबी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं.

 

 

 

 

हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी को अपना प्यार मिल गया हैसोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल को लेकर अपने रिश्ते को लेकर लंबे सुर्खियों में हैं. उन्होंने भी इस रिश्ते को लेकर चु्प्पी साधी रखी. पहली बार सोनाक्षी ने जहीर इकबाल के तस्वीरों को शेयर कर खास पोस्ट लिखा है, जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर लोग बातें करने लगे हैं. दरअसल, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर को जन्मदिन था. इस खास मौके को सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और खास बना दिया.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस की अंतिम लिस्ट सभी को चौका सकती है , इन दो सीटों पर मिल सकता है इन्हें टिकट , मिल रहे हैं संकेत

 

 

 

इस पोस्ट में सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी कहीं देख रही हैं और जहीर उनके कंधे पर हाथ रहे अपने बाल संवार रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते नजर आ रहे हैं.उन्होंने लिखा- ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे. बाय.’ इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने #bestbestfriend #whattaguy का इस्तेमाल भी किया है.सोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स और फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस के लिए देहरादून में परेशानी ही परेशानी कई सीटों में विरोध ही विरोध , हरीश रावत को भी झेलना पड़ा विरोध

 

 

 

 

जहीर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है’. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी बनाई. एक अलग कमेंट में जहीर ने लिखा, ‘क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं.’ इस कॉमेंट के देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों का अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल कर दिया है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top