UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल के दो बयान हो रहे जमकर वायरल , मंत्री ना बनने की निराशा और कोर्ट को शमशान बनाने की वीर गाथा सुनिए जरा क्या कह रहे विधायक

 

रुद्रपुर: भाजपा के रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल का विवादों से पुराना नाता है।ठुकराल अपने बड़बोले-पन और बयानों के चक्कर में हमेशा सुर्खियों में रहते है। कई बार वह विवादों में भी घिर चुके हैं। अब उनका एक और विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। न्यायालय के लिए विधायक ठुकराल के बिगड़े बोल के कारण उनकी आलोचना शुरू हो गई है।

बताया जा रहा है कि दो अगस्त यानि कल उधम सिंह नगर के रूद्रपुर के डीएम ऑफिस में जिलापंचायत सदस्यों का डीएम को हटाने को लेकर एक धरना प्रदर्शन चल रहा था, उस वक्त रुद्रपुर के भाजपा विधायक प्रदर्शनकारियों को मनाने पहुंच गए और उन्हें भाषण देने लगे। इस दौरान उन्होंने कोर्ट को शमशान बनाने जैसा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि नगर पालिका रुद्रपुर में चेयरमैन के पद पर होने के दौरान उन्होंने एक बस्ती को उजाड़े जाने के विरोध में डिस्ट्रिक कोर्ट को श्मशान बना दिया था । जिसमें डीएम की कुर्सी पर महिलाओं ने कब्जा कर लिया था।

इतना ही नहीं ठुकराल ने अपने भाषण में यह भी कहा कि, मैं सबसे ज्यादा पढ़ा लिखा विधायक हूं। मैं आज तक कोई चुनाव नहीं हारा। लेकिन उनसे जूनियर विधायक आज प्रदेश में मंत्री बन गए हैं। वह अपने उग्र तेवर और तांडव करने के चलते मंत्री नहीं बन पाए। उनके ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। कोर्ट को शमशान बनाने के बयान को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। जिससे विधायक ठुकराल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को 2 हज़ार 5 महीने तक देने के आदेश जारी
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top