UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-अल्मोड़ा में रणवीर दीपिका , शादी की सालगिरह उत्तराखंड की वादियों में मनाई

 

 

 

रणवीर और दीपिका ने शादी की सालगिरह के जश्न के लिए एक- दुसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए समय निकाला और शहर की भीड़भाड़ से दूर रणवीर और दीपिका ने उत्तराखंड में एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का फैसला कियाफिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी को 14 नवंबर को तीन साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। 2018 में इटली के लेक कोमो में 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DGP ने हर पुलिसकर्मी के कोरोना टेस्ट के दिए निर्देश तो यह शुरुआत भी हो गई

 

 

 

रणवीर और दीपिका दोनों अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। बावजूद इसके उन्होंने सालगिरह के जश्न के लिए एक- दुसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए समय निकाला और शहर की भीड़भाड़ से दूर रणवीर और दीपिका ने उत्तराखंड में एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का फैसला किया।

 

 

 

दोनों देहरादून आए, लेकिन जौलीग्रांट एयरपोर्ट में गत दिवस एक फैंस ने पहचान लिया और उसने उनका वीडियो इंस्टग्राम में शेयर कर दिया। रविवार को देहरादून एयरपोर्ट पर कपल का जो एक वीडियो वायरल हुआ, उसमें दोनों हाथों में हाथ डाले चलते हुए नजर आए। रणवीर और दीपिका ने ट्रैकसूट और सफेद जूते पहने थे। रणवीर के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की पत्नी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इस जोड़े ने उत्तराखंड में एक फैन के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।दीपिका एयर इंडिया और रणवीर इंडिगो की फ्लाइट से कल देहरादून पहुंचे थे। देहरादून में वे कहां रुके, इसका पता तो नहीं चल पाया, लेकिन ये खबर जरूर आई कि बाद में दोनों चापर से अल्मोड़ा चले गए। दोनों हेरिटेज एविएशन के चॉपर से अल्मोड़ा गए। वहां एक महंगे रिजॉर्ट में वे रुके हैं। वहीं, दोनों ने शादी की सालगिरह मनाई। बताया तो ये जा रहा है कि दोनों वहां एक अध्यात्मिक गुरु से भी मिले। उनका आशीर्वाद भी लिया। कुछ प्रशंसकों के साथ दोनों ने अल्मोड़ा और देहरादून में तस्वीरें भी खिंचवाई। परसों रणवीर की दिल्ली में शूटिंग का शेडयूल है। ऐसे में संभावना है कि वे कल ही दिल्ली के लिए निकल सकते हैं।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top