मनोरंजन

Big breaking :-रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए

बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी आज मुंबई में संपन्न हो गई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने अपनी शादी बेहद ही साधारण और शांतिपूर्ण तरीके से की। 14 अप्रैल को परिवारवालों की मौजूदगी में ‘वास्तु’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जन्मों जन्मान्तर के लिए साथ रहने की कसमें खाईं। वे पति-पत्नी बन गए हैं। बॉलीवुड का ये खूबसूरत कपल एक-दूजे का हो गया।आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने और रणबीर के वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में कपल के बीच की कैमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जब विवाद ही नहीं बचा तो फिर क्यों नाजिया को किया गया परेशान, मामले मे पहले ही हो गया था समझौता, नाजिया को दी गई राहत

 

आलिया ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में वो और रणबीर बेहद प्यारे दिख रहे हैं। किसी तस्वीर में आलिया- रणबीर खिलखिलाते दिख रहे हैं तो वहीं एक फोटो में आलिया- रणबीर किस करते दिख रहे हैं। ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।आलिया ने पोस्ट में लिखा- आज अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बीच- घर पर हमारे फेवरेट स्पॉट पर- वो बालकनी जहां हमारे रिलेशनशिप के 5 साल बीते- आज हमारी शादी हो गई। काफी सारी चीजें पीछे छोड़, हम साथ में और ज्यादा मेमोरी बनाने का इंतजार नहीं कर सकते। यादें जो खुशी, प्यार, सहजता भरी चुप्पी, मूवी नाइट्स, सिली फाइट्स, वाइन डिलाइट्स, चाइनीज बाइट्स से भरी हुई हैं। आलिया ने अपनी पोस्ट में फैंस के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ सड़क पर उतरकर भुट्टे के मजे लेने लगे सीएम पुष्कर सिंह धामी देखिए वीडियो

Photo cradit :-Alia instagram

 

रणबीर और आलिया की शादी पर पापा महेश भट्ट, बहन शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट के आलावा मां सोनी राजदान पहुंची थीं। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और चाचा रणधीर कपूर भी शामिल हुए। शादी पर पहुंचने वाले खास मेहमानों में आकाश अंबानी, श्लोका, आकांक्षा और अयान मुखर्जी, करण जौहर, सैफ अली खान जैसे सिलेब्रिटीज़ भी शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top