UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-इस पुलिसकर्मी की जमकर हो रही सोशल मीडिया में तारीफ , SSP टिहरी ने भी की सराहना जानिए क्या है वजह

ऋषिकेश से दवाइयां लेकर घर लौट रही एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला जब अपने निवास स्थान #फकोट जा रही थी तब आगराखाल-फकोट के मध्य स्थान भिंनु में सड़क मार्ग के #क्षतिग्रस्त होने के कारण अपने घर नहीं जा पा रही थी तथा काफी घबरायी व असहाय महसूस कर रही थी ।

उक्त वृद्ध महिला को घबराया हुआ देख वहां पर ड्यूटी मे मौजूद मुख्य आरक्षी शांति प्रकाश डिमरी द्वारा उक्त वृद्ध महिला को अपनी पीठ पर बैठाकर अपनी जान की परवाह न करते हुए #क्षतिग्रस्त_मार्ग एवं उफनते गदेरे के ऊपर पहाड़ी के रास्ते से मार्ग पार कराया गया, जबकि शांति प्रकाश डिमरी स्वयं हृदय रोग से पीड़ित हैं फिर भी उनके द्वारा मानवता का परिचय देते हुए उक्त #वृद्ध_महिला की तत्परता से सहायता की गयी।

इस मानवीय कार्य के परिपेक्ष में_तृप्ति_भट्ट, #वरिष्ठ_पुलिस_अधीक्षक_जनपद_टिहरी_गढ़वाल द्वारा मुख्य आरक्षी शांति प्रकाश डिमरी के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें #प्रशस्ति_पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही जनपद के समस्त पुलिस कार्मिकों को निर्देशित किया गया कि #आपदा के दृष्टिगत आमजन की हर स्थिति में यथा सम्भव सहायता की जाये। अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों का लगातार उत्साहवर्धन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग ने सहायक अध्यापको की नियुक्ति को लेकर जिलो में कार्यवाही तेज की , इस जिले में 21 से 23 सितंबर तक काउंसलिंग होगी शुरू

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top