UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-पीएम मोदी 4 दिसंबर को आएंगे दून , यहाँ हो सकती है रैली , क्या इस बार फिर देंगे बड़ा तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिसंबर को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम की जनसभा की तारीख को हरी झंडी दे दी है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पीएम की जनसभा तय हो जाने की पुष्टि की।

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि आज एक अहम बैठक बुलाई गई है।इस बैठक में प्रधानमंत्री की रैली का स्थान तय होगा। कौशिक के मुताबिक, पीएम की भव्य जनसभा होगी और इसमें बड़ी संख्या भीड़ उन्हें सुनने के लिए आएगी। बैठक में पार्टी नेताओं को रैली की तैयारी करने के दिशा-निर्देश दिए जाएंगे

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- यहाँ मनाने आते हैं मंत्री - विधायक अपने जन्मदिन ,इस आश्रम में हो गया इतना बड़ा कांड

पीएम की रैली के स्थान के तीन विकल्प
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली तो तय हो गई है, लेकिन पार्टी ने अभी इसका स्थान तय नहीं किया है। अभी तक सभी बड़े नेताओं की जनसभाएं परेड मैदान में ही होती रही हैं। लेकिन स्मार्ट सिटी योजना के तहत परेड ग्राउंड में पुनर्निर्माण का कार्य चल रहा है। पार्टी के पास अब तीन विकल्प है।

 

 

 

 

 

पहला धर्मपुर विधानसभा में बन्नू स्कूल का मैदान है, जहां पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा हुई थी। पीएम की रैली में भाजपा अधिक भीड़ जुटाने की कोशिश करेगी। इस लिहाज से बन्नू स्कूल का मैदान छोटा है। पार्टी के पास रैली कराने का दूसरा विकल्प हाथी बड़कला स्थित सर्वे ऑफ इंडिया का मैदान है। तीसरा विकल्प रायपुर स्थित खेल मैदान है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड से चलने वाली इन रेलगाड़ियों को लेकर आया नया अपडेट

 

 

 

 

 

 

एक माह में शाह, नड्डा, राजनाथ भी आ चुके
चुनावी रणनीति के तहत भाजपा पिछले एक माह के दौरान पार्टी के सबसे दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार चुकी है। पिछले दिनों शहीद सम्मान यात्रा के उद्घाटन के बहाने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चमोली, अल्मोड़ा और ऊधमसिंह नगर के दौरे पर आए थे। उनके बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़ में एक जनसभा की। उनसे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहकारिता मंत्रालय की घसियारी व अन्य योजनाओं और कार्यक्रमों का उद्घाटन करने पहुंचे थे। शाह ने भी एक जनसभा को संबोधित किया था।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top