NAINITAL NEWS

Big breaking :-लगातार बारिश से नैनीताल जिले में उफ़नाएं नाले, जान को जोखिम में डालकर नाले को पार कर रहें लोग, वीडियो वायरल

Ad

– जान जोखिम में डालकर नाले पार करते लोग

हल्द्वानी के सूर्या देवी नाले की घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मोटरसाइकिल सवार अपनी जान को जोखिम में डालकर नाले को पार कर रहा था, तभी वह बहने लगा, उसे बहता देख स्थानीय लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बिना बाइक सवार को बचाने के लिए उफनाते नाले में चले गए और बमुश्किल बाइक सवार को बचा लिया गया।

 

लगातार बारिश के चलते बरसाती नाले उफान पर हैं, जिनको नजरअंदाज करते हुए लोग उसे पार कर रहे हैं। मालूम हो कि पहाड़ों और मैदानी इलाकों में लगातार बारिश के चलते बहने वाली सभी नदियां और नाले उफान पर हैं। बरसाती नाले को लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं। प्रशासन की अपील के बाद भी जान जोखिम में डालकर बरसाती नाले को लोग पार कर रहें हैं।

 

– कुमाऊँ मंडल के कई हिस्सों में पिछले चौबीस घंटों से भारी बरसात हो रही है ऐसे में नदी नाले उफान पर है। पहाड़ों पर हो रही लगातार बरसात के चलते हल्द्वानी- चोरगलिया- सितारगंज मार्ग पर पड़ने वाला शेरनाला उफान पर है जहां भारी मात्रा में पहाड़ों से पानी सड़क पर पड़ने वाले नाले पर आ गया है ऐसे में लोग जान जोखिम में डालकर नाले को पार कर रहे हैं ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी लोगों से नाला नहीं पार करने की अपील कर रहे हैं उसके बावजूद लोग अपनी जान को परवाह किए बगैर नाले में अपने वाहन उतार पार कर रहे हैं ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग नाले में अपने वाहन उतार पार कर रहे हैं। पूर्व में इस जगह पर कई हादसे हो चुके हैं जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में आलम ही रहा तो कभी न कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि अलर्ट को लेकर पूरे जिले में चौकियों और थानों को पहले से ही सतर्क रहने को कह दिया गया है इसके अलावा नदी और नालों के किनारे रहने वाले लोगों को दूरी बनाए रखने की अपील की जा रही है।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top