UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-सीएम की विधानसभा के लोग इस बंदर से बड़े परेशान , सीएम से लगाई गुहार कराओ इसे अंदर

खटीमा- पहाड़ में वन्य जीव काश्तकारों के लिए नासूर बनते जा रहे हैं जहां सूअर बंदर और लंगूर खेती को भारी नुकसान पहुंचा रहे हैं वहीं अब यह किसी आतंकी से कम नहीं है ताजा मामला सीमांत क्षेत्र खटीमा के जैन का चित्र से है आजकल एक बंदर ने अपना तालिबान जैसा आतंक मचा रखे हैं जिससे पूरे क्षेत्र में भाई का माहौल है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-21 सितंबर से 1 से 5वी तक के स्कूल खुलेंगे , Guideline की गई जारी

और यह कट खाना बंदर राहगीरों को और लोगों के घर में घुसकर उनको काट रहे हैं। वहीं बीते रोजकटखने बंदर ने दजनों लोगो को अपना शिकार बनाया है। जिससे लोगों में डर और भय का माहौल बना हुआ है।
स्थानीय लोग प्रशासन तथा वन विभाग को बंदर के आतंक से निजात दिलाने हेतु कई बार अवगत कराया चुके है। लेकिन कोई अधिकारी बंदर के आतंक से लोगो सुरक्षा प्रदान नही करा पा रहा है।वहीं स्थानीय लोग कटखने बंदर को पकड़कर क्षेत्र की जनता को उसके आतंक से निजात दिलाने की गुहार लगा रहे है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पंजाब में कांग्रेस का सीएम परिवर्तन , उत्तराखंड बीजेपी ने ली चुटकी उत्तराखंड की परिवर्तन यात्रा का असर है पंजाब का परिवर्तन

जबकि बंदरो के आतंक पर डीएफओ तराई पूर्वी संदीप कुमार का कहना है कि बंदरो के आतंक से लोगो को निजात दिलाने हेतु दो वन रेंजों की टीम को लगाया गया है।जल्द ही कटखने बंदरो को रेस्क्यू कर आमजन को उनसे राहत दिलवाए जाने का काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड में आज इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top