UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल एक बार फिर से सुर्खियों में, वायरल हो रही है तस्वीरें

 

 

Uttarakhand News : इंडियन आइडल 12 के विनर पहाड़ के लाल पवनदीप राजन जहां एक ओर अपनी सुरीली आवाज के कारण इंडियन आइडल के पूरे सीजन में सुर्खियों में रहे वहीं दूसरी ओर उनकी को कंटेस्टेंटअरुनिता कांजीलाल के साथ उनके लव अफेयर की खबरें भी आए दिन आती रही।

 

 

 

पवनदीप और अरुनिता की लव अफेयर की खबरें चारों ओर फैलने के बाद पवनदीप और अरुनिता मीडिया के सामने यही कहते रहे कि वह दोनों सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं, और हमेशा साथ में काम करते रहेंगे। उनके बीच दोस्ती के अलावा ऐसा कुछ भी नहीं जिसे लोग इस एंगल से देख रहे हैं। लेकिन हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल दोनों यूएसए गए हैं। और अभी वही ठहरे हैं । जानकारी के मुताबिक वहां दोनों के कई लाइफ़ शो होने हैं जिन्हें करने के लिए वे दोनों यूएसए पहुंचे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Uttarakhand DElEd Exam 2022: उत्तराखंड में आज डीएलएड प्रवेश परीक्षा, सुबह 10 से 12.30 बजे तक होगी परीक्षा

 

 

दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस को बहुत पसंद आती है और दोनों की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है । लेकिन अभी उनकी ताजा तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को भी लव एंगल से ही देख रहे हैं और कह रहे हैं कि दाल में जरूर कुछ काला है , क्योंकि जो तस्वीरें वायरल हो रही है उनमें दोनों एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-भारी बारिश और बर्फबारी की वजह से सोनप्रयाग में रोकी गई केदारनाथ यात्रा

वाइरल तस्वीरों में एक दूसरे के साथ अलग ही बॉन्डिंग में नजर आ रहे हैं पहाड़ के पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल। सोशल साइट पर उन दोनों की यह ताजा तस्वीरें खासा वायरल हो रही है और उनके फैंस फिर से उन दोनों को लव एंगल में देख रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top