DEHRADUN NEWS

Big breaking:-यात्रीगण कृपया ध्यान दे , देहरादून के रेल यात्रियों ले लिए आज ट्रेन का महत्वपूर्ण Update

देहरादून:-
आज देहरादून स्टेशन से नही होगा ट्रेनों का संचालन,

कासरों ओर रायवाला के बीच हो रहे निर्माण कार्यो के चलते नही चलेगी ट्रेन,

ट्रेन का सफर करने वालो को हरिद्वार से पकड़नी होगी अपनी ट्रेन,

देहरादून सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन एक दिन के लिए हुई निरस्त,

शताब्दी एक्सप्रेस, काठगोदाम जन शताब्दी एक्सप्रेस, अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस का संचालन होगा हरिद्वार से,

 

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि हरिद्वार रेल खंड सेक्शन पर रोड अंडरब्रिज कार्य के लिए ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया है।हरिद्वार रेल खंड के कांसरो और रायवाला स्टेशनों के बीच रेलवे ओवर ब्रिज पर गॉर्डर रखने के लिए बुधवार को सुबह साढ़े सात बजे से शाम पांच बजे तक मेगा ब्लॉक रहेगा। जिनमें तीन ट्रेनें बुधवार से चलेंगी,

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुँचे उत्तराखंड , आज और कल इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

 

जबकि दो ट्रेनें मंगलवार को हरिद्वार से चलाई गई। 13 अक्तूबर की शाम को पांच बजे देहरादून से एक अनारक्षित ट्रेन यात्रियों की सुविधाओं के लिए चलाई जाएगी। जो पांच बजे देहरादून से चलकर शाम छह बजकर 12 मिनट पर हरिद्वार पहुंचेगी। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि हरिद्वार रेल खंड सेक्शन पर रोड अंडरब्रिज कार्य के लिए ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया है। गाड़ी संख्या 02017 शताब्दी एक्सप्रेस, 02092 नैनी दून जनशताब्दी एक्सप्रेस तथा अमृतसर देहरादून एक्सप्रेस हरिद्वार से ऋषिकेश के बीच रद्द रहेगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पौड़ी जिले में एक साथ 19 कोरोना के मामले आने से हड़कंप , आज प्रदेश में आये 36 कोरोना के मामले

 

गाड़ी संख्या 02018 नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून से हरिद्वार के बीच रद्द रहेगी। यह गाड़ी हरिद्वार से अपने निर्धारित समय पर नई दिल्ली के लिए वापस रवाना होगी। गाड़ी संख्या 02091 देहरादून से हरिद्वार के बीच रद्द रहेगी। हरिद्वार से अपने निर्धारित समय पांच बजकर 40 मिनट के बजाय एक घंटा विलंब छह बजकर 40 मिनट पर चलेगी। गाड़ी संख्या 04266 देहरादून से अपने निर्धारित समय छह बजकर 15 मिनट के बजाए सात बजकर पांच मिनट पर चलेगी। गाड़ी संख्या 04663 देहरादून-अमृतसर एक्सप्रेस हरिद्वार से देहरादून के बीच रद्द रहेगी। यह ट्रेन हरिद्वार से अपने निर्धारित समय रात नौ बजकर 20 मिनट पर चलेगी। गाड़ी संख्या 09031 अहमदाबाद-योगनगरी ऋषिकेश स्पेशल ट्रेन हरिद्वार तक मंगलवार को चलाई गई। बुधवार को ट्रेन संख्या 09032 योगनगरी ऋषिकेश-अहमदाबाद स्पेशल हरिद्वार से ही यात्रा शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग में हुए बंपर प्रमोशन और तबादले , देखिए लिस्ट

 

इसके साथ ही मंगलवार को रेलगाड़ी संख्या 04229 प्रयागराज संगम-योगनगरी ऋषिकेश हरिद्वार स्टेशन तक ही आई। बुधवार को रेलगाड़ी संख्या 04230 योगनगरी ऋषिकेश-प्रयागराज संगम स्पेशल यहीं से यात्रियों को लेकर बुधवार को रवाना होगी। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि ट्रेनों के नए स्टेशन की चलने की सूचना यात्रियों को उनके मोबाइल पर एसएमएस के माध्यम से भेज दी गई है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top