DEHRADUN NEWS

Big breaking:-ऐसे जान हथेली पर लेकर उफनते गदेरे को किया लोगो ने पार , एक गलती और निश्चित मौत

तोली भूड़, विकासनगर में गदेरा उफनाया- SDRF जुटी रेस्क्यू में- एक शव किया बरामद व 20 से 30 ग्रामीणों को सुरक्षित पार कराया।*राज्य भर में विगत 02 दिनों में बारिश ने अपना भीषण रूप दिखाया है, जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है, अनेको घटनाये देखने मे आ रही है जिसमें SDRF जी जान से बचाव एवं राहत कार्यो में जुटी हुई है, ऐसी एक घटना आज दिनाँक 27 अगस्त जिसमे आपदा कंट्रोल रूम देहरादून द्वारा सहसपुर जाखन में कुछ मकानों में पानी भरने की सूचना SDRF को दी गयी जिस पर पोस्ट ऋषिकेश से डीप डाइविंग टीम HC सुरेश तोमर के हमराह रेस्क्यू हेतु घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

जिसके पश्चात SHO विकासनगर द्वारा अवगत कराया गया कि तोली, भूड़ विकासनगर में गदेरे में पानी बढ़ने से एक व्यक्ति मलवे में दब गया है जबकि उक्त क्षेत्र में 3-4 परिवार रहते है जिन्हें भी खतरा बना हुआ है। जिस पर SDRF रेस्क्यू टीम तत्काल मोके पर पहुँची तथा रेस्क्यू टीम द्वारा मलवे में सर्चिंग करते हुए एक व्यक्ति दर्शन सिंह s/o स्वर्गीय श्री मोहर सिंह उम्र 60 वर्ष पता -ग्राम तोली भूड़ थाना विकासनगर का शव बरामद किया।

साथ ही SDRF जवानों द्वारा अत्यधिक साहस का परिचय देते हुए, विषम परिस्थितियों के वाबजूद उफनते गदेरे में वैकल्पिक साधनों की सहायता से करीब 20 से 30 ग्रामीणों को सुरक्षित गदेरा पार कराया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून एसएसपी ने जिले में किया ये फेरबदल
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top