UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-18 अक्टूबर को होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक , उत्तराखंड समेत 5 राज्यों के चुनावों पर फोकस

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। 18 अक्टूबर को यह बैठक हो सकती है। इसमें पांचों राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर बात हो सकती है। पार्टी ने सभी राज्यों में चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं और प्रभारी भी नियुक्त कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को प्रभारी बनाया है। इसके अलावा अलग-अलग जोन में भी प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। इस बैठक को भी चुनावी तैयारियों की कड़ी में ही जोड़कर देखा जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-गन्ना मूल्य बढ़ोतरी के लिए किसानों ने सीएम धामी को कहा थैंक यू

इससे पहले सोमवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई बनी भारतीय जनता युवा मोर्चा की टीम से बात की थी। उन्होंने पार्टी के युवा नेताओं से अपील की थी कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने पर फोकस करें। उन्होंने नेताओं को सलाह दी थी कि किसी व्यक्ति से नहीं बल्कि संगठन से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने पर फोकस करें। इससे पहले सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि भाजपा लखीमपुर खीरी के मामले पर पैनी नजर बनाए हुए है। खासतौर पर उत्तर प्रदेश में इस बवाल के असर का पार्टी लीडरशिप की ओर से आकलन किया जा रहा है

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पिछले दिनों हुए आईएफएस तबादलों से आईएफएस एसोसिएशन नाराज

उत्तर प्रदेश में 5 राज्यों के साथ ही अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने वाले हैं। लेकिन लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई घटना ने पार्टी की चिंताएं बढ़ा दी हैं। इस घटना में 8 लोगों की मौत हुई है और उसके बाद से ही विपक्ष हमलावर है। किसान आंदोलन के बाद अब यह घटना पार्टी की चुनावी रणनीति को प्रभावित कर सकती है। इस बीच भाजपा ने यूपी चुनाव में अपना दल और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान किया है। इन दोनों ही दलों का पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रभाव माना जाता है। इसके अलावा भाजपा ने इस चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर ही उतरने का फैसला लिया है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top