UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-अब मोबाइल से भी भर सकेंगे आयोग की भर्तियों के फॉर्म, इस नई वेबसाइट पर मिलेगी सारी जानकारी

खुशखबर: अब मोबाइल से भी भर सकेंगे आयोग की भर्तियों के फॉर्म, इस नई वेबसाइट पर मिलेगी सारी जानकारी, पढ़िए

भर्तियों की आवेदन प्रक्रिया आसान करने के लिए लॉन्च की नई वेबसाइट के जरिए अब आसानी से मोबाइल फोन में इसे संचालित करते हुए आवेदक अपने आवेदन पत्र व अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर सकेंगे। यह वेबसाइट मोबाइल कंपैटिबल है।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने भर्तियों की आवेदन प्रक्रिया आसान करने के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट को मोबाइल में भी आसानी से चलाकर आवेदन किया जा सकेगा। आयोग के अध्यक्ष डॉ.राकेश कुमार ने आयोग की नई वेबसाइट लॉन्च की।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-देहरादून में मौसम की सटीक चेतावनी सच हुई साबित , उफान पर रहें नदी नाले

इस वेबसाइट में महत्वपूर्ण लिंक के साथ ही कैंडिडेट्स कॉर्नर की सुविधा भी होगी, जिसमें रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन, एडमिट कार्ड, आंसर-की, ऑनलाइन ऑब्जेक्शन, रिजल्ट, सिलेबस, ओल्ड क्वैश्चयन पेपर, जीओ, फॉर्मेट डाउनलोड और यूजर मैन्युअल जैसी सभी जानकारियों के लिए अलग-अलग लिंक दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ हो गए 21 IPS अधिकारियो के तबादले

यह वेबसाइट मोबाइल कंपैटिबल है। यानी आसानी से मोबाइल फोन में इसे संचालित करते हुए आवेदक अपने आवेदन पत्र व अन्य प्रक्रियाएं पूरी कर सकेंगे। आयोग के सचिव कर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि 26 मई से पहले की सूचनाएं पुरानी वेबसाइट पर रहेंगी और इसके बाद की सभी सूचनाएं नई वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी। वेबसाइट लांचिंग के समय आयोग के सदस्य डॉ.जगमोहन सिंह राणा, डॉ.रविदत्त गोदियाल, अनिल कुमार राणा, नंदी, डॉ.ऋचा गौड़ और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सपना था परीक्षा देकर कुछ बनने का लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था, ऐसे हुई दो भाइयों की दुखद मौत

यह है आयोग की नई वेबसाइट
www.psc.uk.gov.in

स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग परिसर में बृहस्पतिवार को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें आयोग के अधिकारियों, कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ। शिविर में हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट के हड्डी रोग विशेषज्ञ प्रो.चेतन सहित कुल 12 डॉक्टरों की टीम ने जांच की। आयोग के अध्यक्ष डॉ.राकेश कुमार ने चिकित्सकों की टीम का आभार जताया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top