UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking :-अब यहाँ हो गया दर्जी पर जानलेवा हमला जानिए क्या हैं मामला

जहाँ एक और राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की निर्मम हत्या कर दी गयी बाद उसके देश के सभी राज्य अलर्ट पर हैं जिसको लेकर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में उदयपुर प्रकरण से मिली जुली घटना समाने आई हैं जहाँ एक दर्जी पर अज्ञात कार सवार हथियार से लैस बदमाशो द्वारा जानलेवा हमला बोल दिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला पंजीकृत कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. ये मामला सीसीटीवी में लाइव कैद हो गया है.

 

 

आपको बता दें कि पीड़ित किच्छा वार्ड नम्बर 15 निवासी नाजिम अली खा रुद्रपुर में बुटिक पर दर्जी का काम करता है। उसके पास पिछले दो दिन से एक व्यक्ति का फोन आ रहा था जिसमे वह अपने घर शादी का हवाला दे रहा था तथा काम करवाने के लिये निवेदन कर रहा था जिस पर वह रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत मलसा मार्ग पर पहुंचे। जहाँ उन्हें पिकअप वाहन करने की बात कही गई। वह बताए मार्ग पर अपने साथी के साथ पहुंचे जहां अचानक ही एक बिना नम्बर की स्विफ्ट कार आकर रुकी तथा कार रूकते ही उसमें सवार लोग निकले ओर उनका नाम पूछा तभी अचानक ही उनपर हॉकी के डंडे से प्रहार बोल दिया। जिसमें वह गभीर रूप से घायल हो गए इसी दूसरे व्यक्ति ने मुंह खोलने पर तमंचा लहराते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। आस पास लोगों को आता देख उक्त कार सवार युवक बिना नम्बर की कार में सवार होकर फरार हो गए। वहीं इस मामले में पीड़ित के पुत्र द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की माँग को लेकर शिकायत की गई तो पुलिस ने 323, 504, 506 में मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली।

 

उधर, एसपी/रूद्रपुर सीओ अभय सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जायेगा। साथ इस मामले के जल्द पटाक्षेप के लिये टीम का गठन कर दिया गया तथा बिना नम्बर की गाड़ी व जिस जिस नम्बरो से उनके पास फोन आया है उसको ट्रैक किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों की फूटेज के आधार पर कार सवार तीन चार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top