DEHRADUN NEWS

Big breaking:-नहीं रुक रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला , अब यहाँ नाले में जा गिरी बाइक

Risikesh news :- उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। बड़ी खबर थाना मुनिकीरेती क्षेत्र से आ रही है। यहां तपोवन तिराहा से आगे एक बाईक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 मीटर नीचे नाले में जा गिरी हादसे में बाइकसवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का रेस्क्यू कर उन्हे अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।
बता दें कि हादसे के बाद मौके पर चीख- पुकार मच गई। जिससे वहां भीड़ इक्कट्ठी होगी। इसी दौरान वहां से गुजर टिहरी यातायात पुलिस का इंटरसेप्टर वाहन गुजर रहा था। पुलिसकर्मियों की नजर भीड़ पर पड़ते ही उन्होंने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाई और स्थानिए लोगों की मदद से  दुर्घटनाग्रस्त मोटर-साईकिल पर सवार 02 घायलों को नाले से रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

जिसके बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में एम्स अस्पताल ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही अन्य व्यक्ति जो कि सामान्य रुप से घायल था, उसे प्राईवेट वाहन से सरकारी अस्पताल ऋषिकेश उपचार हेतु भिजवाया गया।

जहां पर अब दोनों व्यक्तियों की स्थिति स्थिर है।गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान दिनेश सैनी पुत्र रविन्द्र सैनी निवासी मुखिया गली, भूपतवाला, हरिद्वार, उत्तराखण्ड  और दूसरे व्यक्ति की पहचान शसमित पाल पुत्र राम कुमार पाल निवासी मुखिया गली, भूपतवाला, हरिद्वार, उत्तराखण्ड के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-राजाजी नेशनल पार्क प्रबंधन ने रेलवे को क्यों किया सचेत , अब रेलवे ने ये लिया बड़ा फैसला
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top