UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-नही रुक रहे गुलदार के हमले , यहाँ मासूम को बनाया अपना शिकार

उत्तराखंड में मानव वन्य जीव संघर्ष की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है आए दिन वन्यजीवों के हमले का शिकार मासूम लोगों को होना पड़ रहा है अभी कुछ दिन पूर्व पर्वतीय इलाके में हुई एक दर्दनाक घटना के बाद अब उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में भी दर्दनाक घटना घटी है ।

 

यहां के विडौरा गांव में एक ग्रामीण के आंगन में चारपाई पर सो रहे पांच साल के बालक को गुलदार उठा ले गया। ग्रामीणों ने शोर शराबा किया तो गुलदार ने बच्चे को नदी के पार लेजाकर छोड़ा। पुलिस और ग्रामीण बच्चे को सीएचसी नानकमत्ता लेकर गई लेकिन तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था। सरेशाम हुई इस वारदात के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।मिली जानकारी के अनुसार विडौरा गांव में रहने वाले राजू का पांच वर्षीय बेटा अब से कुछ देर पहले घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था। घर वाले सब अपने काम काज में व्यस्त थे। इतने में एक गुलदार ने आकर बच्चे को उठा लिया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-भराड़ीसैण में सत्र नहीं तो हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना , कहा उत्तराखंडियत का अपमान , सरकार माफी मांगे

गुलदार बच्चे को मुंह में दबाकर भाग गया।इस पर परिजनों ने शोर मचाया शोर सुनकर ग्रामीण जमा हो गए। ग्रामीणों ने तुरंत बच्चे की तलाश शुरू कर दी। नदी के पार बच्चा बेसुध अवस्था में मिला। उसकी गर्दन पर दांत के गहरे निशान थे। जिस से खून बह रहा था। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चे को सीएचसी नानकमत्ता पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-SSP अल्मोड़ा ने जिले में पुलिसकर्मियों के कर दिए बंपर तबादले

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद साफ हो सकेगा कि बच्चे के गले में गुलदार के दांत के निशान हैं या फिर किसी अन्य जानवर के। बालक के शव को पोस्टमार्टम कल हो सकेगा।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top