HARIDWAR NEWS

Big breaking:-बीजेपी की सरकार में ही नहीं बीजेपी के इस नेता की सुनवाई , चढ़ गया पेड़ पर , पेट्रोल छिड़क लिया फिर हुआ ये

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष जगजीवन राम ने बुधवार को रुड़की तहसील स्थित चकबंदी विभाग के कार्यालय में पेड़ पर चढ़कर आत्मदाह की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि वह चकबंदी कार्य में फर्जी आदेश के आधार पर दूसरों की जमीन हड़पने वालों के खिलाफ कार्रवाई न होने से नाराज होकर यह निर्णय लिया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- CBSE ने सेंट्रल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (CTET) जो लेकर जारी की रिवाइज्ड डेटशीट,अब 17 और 21 जनवरी को होगी परीक्षा

 

 

 

 

भाजपा नेता द्वारा दी गई चेतावनी के अनुसार में मंगलवार सुबह तहसील पहुंचे और चकबंदी कार्यालय के सामने स्थित पेड़ों के ऊपर पेट्रोल की बोतल लेकर चढ़ गए। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मीडिया कर्मी को तहसील से बाहर निकालते हुए कहा कि यहां पर धारा 144 लागू कर दी गई है। इसलिए सभी लोग बाहर चले जाएं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Bjp के लिए नाराज फूफा साबित हो रहे हरक, हमेशा बोलते हैं "हम से किसीने पूछा ही नहीं, बोला ही नहीं"

 

 

 

 

वहीं पेड़ पर चढ़े जगजीवन राम का कहना है कि जिले के चकबंदी विभाग के अधिकारी, लेखपाल आदि की मिलीभगत से फर्जी आदेश कराकर किसानों की जमीन हड़पने का काम किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि इन पर कार्रवाई न होने पर नाराज होकर इसलिए वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। वहीं, तहसील में बड़ी संख्या में पुलिस बल और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे और उन्हें मनाने का प्रयास करते रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top