UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सैन्य धाम निर्माण कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं -गणेश जोशी

 

*कार्यदाई संस्था को दिन-रात कार्य करने के सैनिक कल्याण मंत्री ने दिए सख्त निर्देश*

*सैन्य धाम निर्माण कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं -गणेश जोशी*

देहरादून:- प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को देहरादून के कालीदास मार्ग स्थित सैनिक कल्याण निदेशालय में सैन्यधाम निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। बैठक में सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने कार्यदायी संस्था एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों से देहरादून के गुनियालगांव में बनने जा रहे सैन्यधाम में चल रहे निर्माण कार्यों की जानकारी ली।

 

 

बैठक में मंत्री जोशी ने सैन्यधाम के निर्माण कार्यों की धीमी गति पर नाराजगी जताई और कार्यदायी संस्था के आधिकारियों को फटकार लगाते हुए सख्त निर्देश दिए कि सैन्यधाम के निर्माण कार्य दिन-रात किए जाए और मजदूरों की संख्या भी बढ़ाई जाए, जिससे निर्माण कार्य में तेजी आए। मंत्री जोशी ने कहा कि सैन्य धाम राज्य सरकार का महत्पूर्ण प्रोजेक्ट है जिसकी रिपोर्टिंग भारत सरकार को भी की जा रही है।

 

 

सैन्यधाम वीरभूमि उत्तराखंड की संवेदनाओं से सीधा जुड़ा है।इसलिए निर्माण कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दास्त नही की जायेगी। मंत्री जोशी ने सैन्य धाम निर्माण कार्यों में तेजी लाने के सख्त निर्देश कार्यदायी संस्था को दिए। बैठक में कैबिनेट मंत्री जोशी ने संबंधित विभागों को बेहतर आपसी समन्वय कर सभी अधिकारियों को पहुंच मार्ग और भूमि से संबंधित समस्त मामलों पर त्वरित समाधान निकालने हेतु भी निर्देशित किया है। इसके अलावा बैठक में अक्टूबर माह देहरादून में आयोजित होने वाला कार्यक्रम जिसमे सेना के सभी सीनियर अधिकारियों एवं सैनिक संगठनों पूर्व सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के भी सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

इस अवसर पर सैनिक कल्याण सचिव दीपेन्द्र चौधरी, ज़िलाधिकारी सोनिका, अपर सचिव डीएस धर्मशगतू, निदेशक सैनिक कल्याण कर्नल बीएस रावत सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top