UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दिल्ली की न्यूज एंकर ने उत्तराखण्ड आकर काटी अपनी हाथ की नस, जानें पूरा मामला

उत्तराखण्ड से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां एक दिल्ली निवासी न्यूज एंकर ने पति से अनबन के चलते मुनिकीरेती क्षेत्र तपोवन स्थित होटल के कमरे में आके अपने हाथ की नस का काट ली है।

जानकारी अनुसार रात को करीब 12.30 मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह के पास एक बृजेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति का फोन आया। व्यक्ति ने बताया कि उनके चैनल में न्यूज एंकर के पद पर कार्यरत ऐश्वर्या शर्मा निवासी दिल्ली पति से अनबन के बाद मुनिकीरेती क्षेत्र में चली आई थी। उसकी लोकेशन शत्रुघ्न घाट के पास आ रही है। उन्होंने बताया कि युवती ने अपने हाथ की नस काटने का एक वीडियो बनाकर पति को भेजा है। जिसमे वह एक कमरे में अपने हाथ की नस काट रही है। थाना निरीक्षक ने बताया उन्होंने युवती का फोटो अपने व्हाट्सएप नंबर पर मंगाया। घटना की सूचना एसएसपी टिहरी और सीओ नरेंद्रनगर को दी गई। युवती को खोजने के लिए आठ टीमों का गठन किया गया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- देश की बेटी साइना नेहवाल ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन देखिए तस्वीरें

रात को करीब 1.15 बजे तपोवन चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी को ग्रैंड अलोहा होटल के एक कमरे में बेहोशी की हालत में युवती मिली। उसने चार पांच जगह से अपने हाथ की नस काटी थी। उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवती को पुलिस ने एसपीएस राजकीय अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि अगर युवती को अस्पताल पहुंचाने में कुछ देर और हो जाती तो उसकी जान जा सकती थी। रविवार को युवती को उपचार के बाद उसको सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जिस सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म केदारनाथ को उत्तराखंड मे बैन किया, अब उसी के नाम पर केदारनाथ मे सेल्फी पॉइंट बनाया जाएगा

 

 

बताया जा रहा है कि न्यूज एंकर का पति कोलकाता में नौकरी करता है। एंकर के पद पर कार्यरत ऐश्वर्या शर्मा निवासी दिल्ली पति से कुछ अनबन के बाद मुनिकीरेती क्षेत्र में चली आई थी। जहां उन्होंने तपोवन स्थित होटल के कमरे में अपने हाथ की नस का काट ली और घटना का वीडियो पति को भेज दिया। युवती ने जब घटना का वीडियो अपने पति को भेजा तो उसके होश उड़ गए। वहीं न्यूज चैनल के एक शीर्ष अधिकारी की सूचना पर पुलिस टीम ने युवती को खोज निकाला।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top