Tech

Big breaking :-WhatsApp में आया नया अपडेट, अब ग्रुप में जुड़ सकेंगे 256 से ज्यादा इतने लोग

WhatsApp में आया नया अपडेट, अब ग्रुप में जुड़ सकेंगे 512 लोग

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक कई यूजर्स को ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिल गया है और कईयों को अगले 24 घंटे में मिल जाएगा। इसके अलावा फिलहाल WhatsApp के जरिए 100MB की फाइल को ही शेयर किया जा सकता हैWhatsApp ने एक नए फीचर को लेकर अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक नए अपडेट के साथ यूजर्स को किसी WhatsApp ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिलने लगा है। मेटा ने इस फीचर की घोषणा पिछले महीने की थी।नए अपडेट के साथ 512 लोगों को ग्रुप में जोड़ने के अलावा 2GB तक की फाइल को शेयर करने का भी अपडेट मिल गया है। इसके अलावा इमोजी रिएक्शन का भी अपडेट आ गया है। WhatsApp एक नए अंडू फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है। इस नए फीचर की मदद से आप किसी भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकेंगे।नए फीचर को लेकर WABInfo ने जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कई यूजर्स को ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिल गया है और कईयों को अगले 24 घंटे में मिल जाएगा। इसके अलावा फिलहाल WhatsApp के जरिए 100MB की फाइल को ही शेयर किया जा सकता है लेकिन जल्द ही इसकी सीमा 2GB होने वाला है।

WhatsApp एक और नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद यूजर्स गूगल ड्राइव के चैट बैकअप को भी एक्सपोर्ट कर सकेंगे यानी किसी अन्य सर्वर या डिवाइस में बैकअप ले सकेंगे। नए अपडेट के बाद आप अपने गूगल ड्राइव पर स्टोर हुए चैट को पेनड्राइव में भी सेव कर सकेंगे।

फिलहाल WhatsApp नए फीचर की टेस्टिंग अपने बिजनेस यूजर्स के लिए कर रहा है। बिजनेस अकाउंट वालों को व्हाट्सएप ने यह फीचर इसलिए दिया है ताकि एक ही अकाउंट को कई सारी डिवाइस में इस्तेमाल करने में चैट और कॉन्टेक्ट को लेकर परेशानी ना हो।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top