UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का देहरादून आने पर हुआ जमकर स्वागत , गोदियाल के बहाने हरीश गुट दिखा रहा ताकत

उत्तराखण्ड कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के साथ विधान सभा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व सीएम हरीश रावत का जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार देहरादून आ रहे गणेश गोदियाल और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव का जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया।

उत्तराखंड में भी विधान सभा चुनाव के लिए राजनेतिक दल अब पूरी तरह से चुनावी मोड़ पर आ गए हैं। भाजपा, आम आदमी पार्टी और यूकेडी के साथ सभी प्रमुख दल मार्च 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए अपनी अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं को मजबूत करने में लग गए हैं। कांग्रेस हाई कमान द्वारा उत्तराखंड कांग्रेस के असंतोष को समाप्त करते हुए उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष जहां गणेश गोदियाल को बना कर विधान सभा चुनाव जीतने के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है।

तो वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत को भी बड़ी जिम्मेदारी कांग्रेस ने 2022 के विधान सभा चुनाव को देखते हुए दी हैं। हरीश रावत उत्तराखंड विधान सभा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष बनाकर 2022 के चुनाव की रणनीति बनाने की जिम्मेदारी दी हैं। जबकि कांग्रेस में नया प्रयोग करते हुए इस बार चार कार्यकारी अध्यक्ष भी उत्तराखंड कांग्रेस संगठन को दिए हैं।आज जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव का कांग्रेस के सेकडो कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम धामी और नए राज्यपाल ने नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका , झाड़ू लगाई , लंगर चखा

जॉली ग्रांट एयरपोर्ट से कांग्रेस नेताओं का काफिला भानिया वाला से डोईवाला होते हुए देहरादून के लिए रवाना हो गया। कार्यक्रम में बोलते हुए विधान सभा 2022 के चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा की मुझे जो जिम्मेदारी मिली हैं उस पर कार्यकर्ताओं की मदद से खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-10 साल का मासूम नदी की लहरों में ओझल हो गया यहाँ का है मामला

कांग्रेस की 2022 में उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बने इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भुलाकर जनता के बीच जाकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे और चुनाव में जीत हासिल करेंगे। भाजपा की वर्तमान सरकार आपसी कलह के कारण विकास से भटक गई हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ तहसीलदार समेत चार अधिकारियों के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज जानिए क्यों

भाजपा की विफलताएं ही कांग्रेस की जीत का आधार बनेगी।इस अवसर पर कांग्रेस के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा की कांग्रेस में लोकतंत्र है इसका सबूत कार्यकर्ताओं की भीड़ हैं।सभी को साथ लेकर कांग्रेस को आगे लेकर चलेंगे और विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए हम सब एक जुट हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top