Tech

Big breaking:-इन यूजर्स के लिए Wattsapp कर रहा नए App तैयार , ये होगा बदलाव

नई दिल्ली. Whatsapp कथित तौर पर मैकओएस और विंडोज यूजर्स के लिए कुछ नए ऐप विकसित कर रहा है.  एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सएप में इतालवी ब्लॉग एगियोर्नामेंटी लूमिया का हवाला देते हुए ट्रैकर की सुविधा है, वॉट्सएप विंडोज यूजर्स के लिए नए ऐप विकसित कर रहा है.
इसे एक यूनिवर्सल विंडोज प्लेटफॉर्म आधारित ऐप कहा जाता है जिसे शुरू से ही विकसित किया गया है. ऐप में एक ड्राइंग फीचर शामिल होगा जो टच-स्क्रीन डिस्प्ले वाले डिवाइस के लिए विशेष रूप से उपयोगी होगा.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब हरिद्वार एसएसपी ने कर दिए बंपर तबादले , 15 चौकी इंचार्ज बदले

 

 

स्काइप जैसा दिखेगा ऐप
ऐप जनरल, अकाउंट, चैट, नोटिफिकेशन, स्टोरेज और हेल्प के साथ दिखने में स्काइप जैसा दिखता है, यह सेटिंग्स की छह कैटेगरी होंगी. इसके अलावा, macOS के लिए WhatsApp का नया वर्जन iPadOS वर्जन के समान बताया गया है जिसे हाल ही में देखा गया था. इस बीच, वॉट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जो आपको विशिष्ट लोगों से अपना ‘लास्ट सीन’ स्टेटस छिपाने देगा.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-जनभावनाओं के अनुरूप मुख्यमंत्री का निर्णय स्वागत योग्यः महाराज

 

 

जल्द सभी यूजर्स के लिए आएगा फीचर
इस प्वाइंट पर कुछ महीनों के लिए यह सुविधा सक्रिय रूप से विकसित हो रही है और अब यह अंतत: बीटा प्रोग्राम के उन हिस्से के सबसेट के लिए लाइव है. कंपनी जल्द ही इसे बीटा का उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए उपलब्ध करा सकती है और फिर अंतत: वॉट्सएप के उस वर्जन के लिए जो हर कोई उपयोग कर रहा है.
यह सुविधा वॉट्सएप यूजर्स को ‘लास्ट सीन’ स्थिति को सभी के द्वारा, उनके कॉन्टैक्ट्स, उनके कॉन्टैक्ट्स की ब्लैकलिस्ट को छोड़कर और किसी को भी देखने की अनुमति नहीं देगी.

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top