देश

Big breaking:-NEET UG Counselling , छात्रों को अब अपना साल खराब होने की चिंता सताने लगी , कर रहे ये काम

नीट 2021 एग्‍जाम रिजल्‍ट जारी हुए काफी समय बीत चुका है और अभी तक MCC ने काउंसलिंग का नोटिस जारी नहीं किया है. छात्रों को अब अपना साल खराब होने की चिंता सताने लगी है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर जल्‍द काउंसलिंग शुरू कर एडमिशन देने की मांग उठ रही है. मेडिकल कोर्सेज़ में दाखिले में हो रही देरी के विरोध में आज देशभर के रेजिडेंट डॉक्‍टर्स एक दिन के विरोध में शामिल होने जा रहे हैं. रेजिडेंट डॉक्‍टर्स की मांग है कि NEET PD Admissions जल्‍द शुरू किए जाएं.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस से आज की बड़ी खबर , किशोर उपाध्याय नहीं जाएंगे बीजेपी , कांग्रेस आलाकमान ने अपने इस ब्राह्मण चेहरे को मना लिया है

 

 

सोशल मीडिया पर छात्र शिक्षामंत्री को टैग कर जल्‍द NEET UG Counselling शुरू करने की भी मांग कर रहे हैं. छात्रों का कहना है कि बगैर कोई कारण बताए काउंसलिंग में देरी की वजह से वह परेशान हैं. शिक्षा मंत्रालय और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय को इस ओर ध्‍यान देना बेहद जरूरी है.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आज इंतज़ार ना करें आज हरक की कांग्रेस में Joining नहीं होने जा रही , News Height पर हरक ने की पुष्टि

 

 

 

बता दें कि मेडिकल काउंसलिंग कमेटी MCC ने कुछ दिन पहले वेबसाइट पर नोटिस लगाया था कि ऑनलाइन काउंसलिंग शेड्यूल जल्‍द जारी किया जाएगा लेकिन अभी तक काई जानकारी जारी नहीं की गई है. जो उम्‍मीदवार नीट परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं वे किसी भी अपडेट के लिए mcc.neet.nic.in पर नज़र बनाकर रखें.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top