HARIDWAR NEWS

Big breaking:-नरेंद्र गिरी के शिष्य आनंद गिरी गिरफ्तार , ये कही बात , यूपी SOG और सहारनपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरी को हिरासत में ले लिया गया है। नरेंद्र गिरि के कमरे से बरामद सुसाइड नोट में आनंद गिरि का नाम है। आनंद गिरि पर परेशान करने की बात लिखी है। आनंद गिरि और नरेंद्र गिरि में पिछले साल काफी विवाद हुआ था। नरेंद्र गिरि ने आनंद गिरि को मठ से निष्कासित भी कर दिया था। बाद में आनंद गिरि ने माफी मांग ली और समझौता हो गया था।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम धामी पहुँच सकते हैं हल्द्वानी , कर सकते है आपदा प्रभावित इलाकों का निरीक्षण

यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार के अनुसार सुसाइड नोट में आनंद गिरि का नाम आने के बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है। आनंद गिरि फिलहाल हरिद्वार में हैं। वहां की पुलिस ने आनंद गिरि को हिरासत में लिया है। यूपी से विशेष टीम आनंद को लाने के लिए भेजी गई है जिसके बाद  एसओजी और सहारनपुर पुलिस ने किया आनंद गिरी को गिरफ्तार। कांगड़ी आश्रम पहुंच कर लिया हिरासत में। आरोपी आनंद गिरी ने खुद को बताया निर्दोष। नरेन्द्र गिरी की हत्या कर मुझे फंसा रहे लोग

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब यहाँ हुआ बड़ा हादसा , दीवार गिरने से 5 मजदूरों की मौत 1 घायल

आईजी केपी सिंह ने बताया कि नरेंद्र गिरि का शव जिस कमरे में मिला है, उसमें आठ पेज का सुसाइड नोट मिला है। जो हस्तलिखित है। इसे बहुत विस्तार से लिखा गया है। सुसाइड नोट पढ़ने से प्रथमदृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि वह बहुत दुखी थे। महंत ने लिखा है कि मैं इतने सम्मान के साथ रहा हूं, मेरा कोई अपमान करेगा तो मैं बर्दास्त नहीं करूंगा। आईजी ने स्पष्ट किया है कि सुसाइट नोट में उनके शिष्य आनंद गिरि का भी जिक्र है लेकिन उनका जिक्र किन संदर्भों में है, इस बारे में अभी कुछ कहना उचित नहीं होगा।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top