ज्योतिष

Big breaking :-Monthly Horoscope March 2022 Rashifal: मार्च महीने में मेष, कन्या और वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, जानिए किन राशियों को रहना होगा सावधान

Monthly Horoscope March 2022 Rashifal: मार्च महीने में मेष, कन्या और वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, जानिए किन राशियों को रहना होगा सावधान

मेष राशि – इस राशिवाले लोग करियर के मोर्चे पर सफल होंगे और हर चुनौती का प्रभावी ढंग से सामना करेंगे। इस महीने कार्यस्थल पर कुछ लोग आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं लेकिन वे आपका कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे। इस महीने के दौरान कोई भी जोखिम भरा वित्तीय निवेश करने से बचें और अपने बजट पर ध्यान दें। जो विवाहित हैं वे अपने परिवार का विस्तार करने की योजना बना सकते हैं। अत्यधिक परिश्रम और थकान से बचें।

वृष राशि – इस महीने आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यस्थल पर कुछ प्रतिकूल विकसित हो सकता है जो स्थानांतरण या स्थान परिवर्तन का कारण बन सकता है। आपकी लव लाइफ सामान्य रहेगी और प्रियतम के साथ संबंध कुछ तनावपूर्ण हो सकते हैं। अपने पिता की सेहत का ख्याल रखें और अपने पहरे पर रहें।

मिथुन राशि – इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर होगी और आप मानसिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे। लेकिन जल्दबाजी में निवेश से बचें और लंबी अवधि के विकल्पों पर ध्यान केंद्रित करें। आपके काम में कुछ नई चुनौतियां आ सकती हैं और आपको दायरे के बाहर कुछ अतिरिक्त काम दिया जा सकता है। मिथुन राशि के कुछ जातक मुकदमेबाजी के शिकार हो सकते हैं, इसलिए अग्रिम योजना तैयार रखें। लव पार्टनर के साथ अभद्रता करने से बचें।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-चारधाम मे 56 लोगो की मौत के बाद यात्रा समीक्षा बैठक में मंत्री महाराज ने कसे अधिकारियों के पेंच

कर्क राशि – कार्यस्थल पर शांत रहें और अनप्रोडक्टिव (बिना काम की) बातचीत में शामिल होने से बचें। जो लोग व्यापार में हैं उन्हें इस माह कुछ नया शुरू करने से बचना चाहिए। खुद के विचार दूसरों पर न थोपें अन्यथा यह नाराज़गी का कारण बन सकता है। चाहे वह आपके सहकर्मी हों या प्रियजन। अविवाहितों को लव लाइफ में एक नई चिंगारी मिलेगी जो नया अहसास देगी। पेट की समस्याओं से बचाव जरूरी है।

सिंह राशि – इस महीने आप खुद को एक प्रतिस्पर्धी माहौल में पाएंगे। आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। लेकिन पेशेवर रूप से यह एक शुभ संयोग है क्योंकि संगठन में आपके लिए एक नई भूमिका पर विचार किया जा सकता है । कानूनी मामलों से जुड़े लोगों को कुछ अतिरिक्त तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आप परिवार के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं। इस महीने अपने डॉक्टर से मिलने की योजना बनाएं।

कन्या राशि – इस माह आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है जिससे आपको पर्याप्त धन की आवश्यकता पड़ सकती है। ऐसे में बाहर न जाने की योजना बनाएं। बहरहाल, यह अवधि आपके वित्तीय विकास के लिए अच्छी है क्योंकि काम के मोर्चे पर आपको प्रोत्साहन और भत्ते मिलने की संभावना है। जब बात व्यक्तिगत संबंधों को संभालने की आती है तो प्रतिक्रिया न करें। एक नियमित व्यायाम वाली दिनचर्या का पालन करें।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड के जितेश धारियाल ISRO में बने साइंटिस्ट

तुला राशि – तुला राशिवालों के लिए यह एक व्यस्त महीना रहेगा। आपको अतिरिक्त कार्यभार लेने की आवश्यकता होगी जो परिवार के साथ अपनी पूर्व-मौजूदा प्रतिबद्धताओं बर्बाद कर सकता है। यह फलीभूत होगा क्योंकि आप पर्याप्त रूप से अपने सीनियर्स द्वारा पुरस्कृत होंगे। संपत्ति में निवेश करने या नए घर में शिफ्ट होने के लिए यह एक अनुकूल समय है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आंखों से संबंधित बीमारियों पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशि – इस महीने आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित रहेंगे। पेशेवर कारणों से एक छोटी यात्रा होने की संभावना है जो फलदाई साबित होगी। अतीत में किया गया निवेश अब सकारात्मक संकेत दिखाना शुरू कर देगा। आपके छोटे भाई-बहन आपके लिए भाग्यशाली साबित होंगे। आप किसी चली आ रही स्वास्थ्य समस्या से निजात पा सकते हैं।

धनु राशि – इस महीने आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि वे आपकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें, साथ-साथ महिला कर्मचारियों के साथ अपने आचरण को लेकर सतर्क रहें। किसी के खिलाफ अपशब्द बोलने से बचें और ऑफिस गॉसिप में हिस्सा न लें। आपका निजी जीवन संतोषजनक रहेगा, लेकिन आपके जीवनसाथी को कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-यहाँ चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टॉफ का वेतन रोकने के दिए गए निर्देश, जानिए क्या हैं मामला

मकर राशि – आप पैसे के मामले में सही रहेंगे जहां तक कि ​​आपके पेशेवर लक्ष्यों का संबंध है। आप हर कार्य को पूरे जोश के साथ अंजाम देंगे और निर्णय लेने में तत्पर रहेंगे। हालांकि, अवांछित आक्रामकता से सावधान रहें क्योंकि यह आपके निजी जीवन में कुछ चिंगारी पैदा कर सकती है। नई संपत्ति खरीदेंगे या घरेलू काम पर खर्च करने के लिए यह एक अच्छा समय है। मसालेदार और अम्लीय भोजन के सेवन से बचें।

कुंभ राशि – इस महीने आपको संभलकर रहने की जरूरत है। आपको हल्की चोटें होने की संभावना बनी हुई है, इसलिए पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। कुछ अप्रत्याशित खर्च आने की संभावना है जिससे अनावश्यक तनाव हो सकता है। अपनी शांति बनाए रखें। आप में से कुछ लोगों को नौकरी का नया अवसर मिल सकता है। जो स्थानांतरित होने या विदेश यात्रा करने के इच्छुक हैं वे सफल होंगे।

मीन राशि -इस महीने आपके लिए समृद्धि लाजिमी है। आप एक नई भूमिका में कदम रख सकते हैं जो आपको निर्णय लेने की शक्ति और अधिकार और अधिक देगी। जो लोग व्यापार में हैं उन्हें नए वित्तीय सौदों हासिल करने संभावना है। जो लोग अविवाहित हैं उन्हें उचित साथी मिलने की संभावना है। पारिवारिक वातावरण आनंदमय बना रहेगा और आप में से कुछ लोग परिवार वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top