UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-दिन में मंत्री भड़के, रात में स्मार्ट सिटी के हालात भी देखिए

Ad

देहरादून :-देहरादून क़ो स्मार्ट सिटी क्या मिला सबने सोचा देहरादून की किस्मत बदलेंगी लेकिन देहरादून क़ो मिली बदहाली लेकिन नेताओं, अफसरो क़ो मिला कुबेर का खजाना जी हाँ लेकिन जनता क़ो बारिश में पानी है पानी मिल रहा है

 

राजधानी में बदहाल फेल प्रोजेक्ट स्मार्ट सिटी का जायजा लेकर मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल व राजधानी के पहलवान मेयर गामा घर भी नही पंहुचे होगें की शाम को आई भारी बारिश ने व्यापारियों की जान संकट में ला दी। घंटाघर से सटे न्य़ू मार्केट व आसपास के इलाके में भीषण जलभराव में दुकानदार ने जैसे तैसे अपने सामान को बचाय़ा। आपको बताते चलें इस क्षेत्र में समस्या न आने का दो बार मेयर सुनील उनियाल गामा आश्ववासन दे चुके है।
राजधानी दून में में राजनीति इच्छा शक्ति की कमी और अफसरों के सामने बेबस नेता वजह हलांकि इसके पीछे समय समय पर कुछ और भी कही जाती रही है। इसका सबसे बडा उदाहरण स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट है। समय समय पर सीईओ तो बदले लेकिन काम में कोई सुधार नही दिखा इससे कहीं तेज तो उत्तरप्रदेश निर्माण निगम ने अपना हरिदार में होटल बनाकर तैयार कर लिया और बुकिंग भी शुरु कर दी है। बीते पांच वर्षों से चली आ रही डबल इंजिन सरकार के रिपिट होने के छठे साल में नगर विकास महकमे को तीसरे मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के रूप में मिले है। आज मंत्री जी नाराज तो शांतचित्त सदैव मित्रवत रहने वाले राजपुर रोड सीट से भाजपा विधायक खजानदास ने भी बोलने की हिम्मत जुटा ली लेकिन मंत्री जी ने उन्हे बाद में बोलने को कहा। निरीक्षण के दौरान मेयर सुनील उनियाल गामा भी मौजूद थे बीते चार वर्षों से बतौर मेयर सुनील उनियाल गामा व विधायक खजानदास जो कि दूसरी बार विधायक बने है उनके सामने ही ये प्रोजेक्ट धरातल पर उतरना शुरु हुआ था। आज हालात ये है कि निरीक्षण के दौरान मंत्री डाटते है लेकिन अफसरो अथवा कार्यदाई संस्था को कोई असर ही नही पडता।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top