UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने दल बदल करने वाले नेताओं पर किया बड़ा हमला , बताया राजनीति का कलंक

काबिना मंत्री अरविंद पांडेय ने दल बदलने वाले नेताओं को राजनीति का कलंक बताया है। उन्होंने कहा कि दल-बदलू नेता दोनों ही पार्टियों को कलंकित करते हैं। ऐसे नेता संबंधित पार्टियों में बूथ लेवल से कार्य करने वाले निष्ठावान कार्यकर्ताओं का दमन करते हैं। लिहाजा दल -बदलुओं से सावधान रहने की जरूरत है।

 

 

मंगलवार को मंत्री अरविंद पांडेय चम्पावत के गौरल मैदान में राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में शिरकत पहुंचे थे। प्रेसवार्ता के दौरान, उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पूर्ण पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही है। यदि लोकायुक्त होता तो वो भी ये ही कार्य करता।
उन्होंने कहा कि दल बदल वाला नेता जिस पार्टी से जाता है उसे भी कलंकित करता है जिस पार्टी में शामिल होता है उसे भी कलंकित करता है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र की कोशिशें लाई रंग यहाँ बनेगा राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय , ये आदेश हुए जारी

 

 

यहां उन्होंने नाम लिए बगैर यशपाल आर्य पर इशारों-इशारों में निशाना साधा। कहा कि बूथ स्तर में लंबे समय से काम करके उठने वाले निष्ठावान कार्यकर्ताओं का भी दल बदल करने वाले नेता दमन करते हैं। चाहे व भाजपा हो या फिर कांग्रेस। कहा कि दल बदल वाले नेता किसी पार्टी और प्रदेश का भला नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-14 साल से फरार हत्या का अभियुक्त आखिरकार पकड़ा गया , यहाँ छुपा था

 

 

 

दल बदल वालों से पूछें उपलब्धियां

मंत्री अरविंद पांडेय ने कहा कि 20-25 साल से मंत्री पद पर आसीन रहे नेताओं से पूछिए कि उन्होंने अपने विभाग में क्या बदलाव किए, क्या उपलब्धियां हासिल कीं। ये लोग अपने बेटे और बेटी को को ही आगे बढ़ाने में मसगूल रहते हैं। कहा कि ये लोग किसी पार्टी अथवा संगठन का हित नहीं कर सकते हैं। मंत्री ने ऐसे लोगों से सावधान रहने को कहा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शासन ने दक्षिण अफ्रीका से पहुंचे यात्रियों की विशेष निगरानी करने के निर्देश दिए ,जिलो को एडवाइजरी भी की जारी

 

 

 

हालांकि अन्य दलों से भाजपा में आने वाले नेताओं को लेकर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। कहा कि पूर्व में कांग्रेस महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चल रही थी। लेकिन अब वह पार्टी देश विरोधी गतिविधियां कर रही हैं। इसी को देखते हुए कांग्रेस के राष्ट्रवादी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top