UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-मंत्री अरविंद पांडेय ने कहा इनकी औकात ही पकोड़े तलने की है , जानिए किसपर साधा निशाना

देशभर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बीजेपी  ने बनाया तो दूसरी तरफ कांग्रेस ने आज प्रदेश में एक अभियान चलाया जिसमें उन्होंने पकोड़े तले और केंद्र सरकार के साथ-साथ प्रदेश सरकार से रोजगार मांगा। वही प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय ने कांग्रेस के इस अभियान पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जब से देश आजाद हुआ है तब से कांग्रेस ने शासन किया है।

और लंबे समय तक इन्होंने देश को तलने का काम ही किया। और इसलिए देश में भुखमरी बेरोजगारी पैदा हुई. जनसंख्या देश के लिए सबसे बड़ा अभिशाप बन गया और जम्मू कश्मीर को  इन्होंने गुलाम बना कर रखा, और अब पकोड़े तलने से ज्यादा यह कुछ कर भी नहीं सकते। इनकी औकात ही पकोड़े तलने की है. अरविंद पांडेय ने आगे कांग्रेस पर कई सवाल खड़े करते हुए कहा की आज के दिन जिस महापुरुष को दुनिया पूज रही है तुम उसकी छपी को बिगाड़ रहे हो.

वहीं अरविंद पांडे के इस बयान के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पलटवार करते हुए कहा कि जो कांग्रेस ने किया उसी का परिणाम है कि आज हम मंगलयान पर पहुंचने की बात कर रहे हैं, और 70 साल में कांग्रेस का किया हुआ काम ही है कि अरविंद पांडे पढ़े लिखे व्यक्ति प्रदेश के शिक्षा मंत्री के तौर पर कार्यरत हैं और जो शिक्षा उन्होंने प्राप्त की वह कांग्रेस के दौर में ही की।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top