DEHRADUN NEWS

Big breaking:-देहरादून की सुद्धोवाला जेल में बंद कुख्यात प्रवीण वाल्मीकि के नाम से तीन डॉक्टरों से मांगी गई लाखों की रंगदारी

देहरादून की सुद्धोवाला जेल में बंद कुख्यात प्रवीण वाल्मीकि के नाम से तीन डॉक्टरों से लाखों की रंगदारी मांगी गई है। हालांकि पुलिस अभी तक  एक डॉक्टर को धमकी मिलने की पुष्टि कर रही है, लेकिन अंदरखाने अन्य दोनों डॉक्टरों ने भी पुलिस से संपर्क साधा है। पिछले दिनों रुड़की के एक डॉक्टर से प्रवीण वाल्मीकि के नाम पर लाखों की रंगदारी मांगी गई है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-शिक्षा विभाग से बड़ी खबर , कल से खुलेंगे स्कूल , आगे छुट्टी जारी रखने का आदेश आने की उम्मीद नहीं

 

 

 

सूत्रों का कहना है कि डॉक्टर के मोबाइल फोन पर रंगदारी का मैसेज भेजा गया और फोन कॉल भी की गई। इसके बाद शहर के इस जाने माने डॉक्टर  ने पुलिस से संपर्क साधा। अंदरखाने सीआईयू रुड़की उस मोबाइल फोन नंबर की तह तक जाने में जुटी है, जिससे मैसेज भेजा गया है। डॉक्टर का परिवार रंगदारी की धमकी के बाद से सहमा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-Bjp के लिए नाराज फूफा साबित हो रहे हरक, हमेशा बोलते हैं "हम से किसीने पूछा ही नहीं, बोला ही नहीं"

 

 

 

सूत्रों की मानें तो रंगदारी तीन डॉक्टरों से मांगी गई है। बदमाश के नाम से रंगदारी मांगने से डॉक्टरों में दहशत का माहौल है। डीआईजी-एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने एक डॉक्टर से रंगदारी मांगने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से लेकर जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top