UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम के निर्देश पर G20 की तैयारीयों में जुटा MDDA, दिन रात हो रहा काम, VC MDDA कर रहें मॉनिटरिंग

जी-20 और वाई-20 के कार्यक्रमों के लिए रात-दिन एक किये हुए है एमडीडीए

लगातार बारिश के बावजूद जारी है कार्य, तो मौके का हो रहा निरीक्षण भी
देहरादून।
जी-20 और वाई-20 को लेकर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के तहत जगह-जगह रास्तों और उनके आसपास के एरिया को चमकाने के लिए एमडीडीए ने रात-दिन एक किये हुए हैं। स्थिति ये है कि बारिश भी प्राधिकरण के कदम नहीं रोक पाए रही है।

 

 

एक ओर जहां लगातार बारिश के बावजूद काम जारी है तो वहीं प्राधिकरण के अधिकारी भी लगातार मौके पर ही खड़े होकर कार्यों का निरीक्षण कर रहे हैं।
ऋषिकेश और नरेंद्रनगर में होने वाले आयोजनों को लेकर प्राधिकरण इन दिनों जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के आसपास सौंदर्यीकरण में लगा हुआ है। कार्यों की रफ्तार धीमी न पड़ने पाए इसको लेकर खुद एमडीडीए के वीसी बंशीधर तिवारी तथा सचिव मोहन सिंह बर्निया बार-बार कार्यों का जायजा ले रहे हैं। यहीं नहीं निरीक्षण कर अभियंताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश भी उनकी ओर से जारी किए जा रहे हैं।

 

 

 

मौक़े पर अधीक्षण अभियंता तथा अधिशासी अभियंता सहित पूरी टीम काम पर लगी हुई है जिसका नतीजा ये है कि रविवार से हो रही बारिश के बावजूद इन कार्यो की गति धीमी नही हो पाई है। वहीं इस संबंध में बंशीधर तिवारी ने बताया कि इन सौंदर्यीकरण कार्यों के तहत जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के सामने पार्क का निर्माण, दीवारों पर रंगाई, चित्रकारी, सड़क के डिवाइडर पर प्लांटेशन, रानीपोखरी की तरफ वाली रोड के डिवाइडर पर भी प्लांटेशन और सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा है। इसके अलावा सड़क किनारे के घरों पर भी रंग-रोगन आदि किया जा रहा है। कहा कि प्राधिकरण को दी गयी हर जिम्मेदारी को बेहतर तरीके और समय से करने के लिए पूरी मेहनत जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top