Bizz news

Big breaking :-WhatsApp पर जल्द आ सकते हैं ये टॉप-5 फीचर्स, बदल जाएगा चैट और कॉल करने का अंदाज

WhatsApp पर जल्द आ सकते हैं ये टॉप-5 फीचर्स, बदल जाएगा चैट और कॉल करने का अंदाज

WhatsApp यूजर्स के एक्सीपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp कई नई फीचर्स पर काम कर रहा है. ये नए वॉयस कॉल UI और इमोजी पर काम कर रहा है. ये फीचर्स जल्द ऐप में आ सकते हैं.

Search Message Shortcut

WhatsApp एक नए फीचर Search Message Shortcut पर काम कर रहा है. ये फीचर फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए टेस्ट किया जा रहा है. इससे यूजर्स यूजर के प्रोफाइल पर जाकर किसी स्पेसिफिक मैसेज को सर्च कर सकते हैं. इसको WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जिस सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म केदारनाथ को उत्तराखंड मे बैन किया, अब उसी के नाम पर केदारनाथ मे सेल्फी पॉइंट बनाया जाएगा

Message Reactions

Message Reactions फीचर पर भी कंपनी काम कर रही है. इसको लेकर काफी समय से न्यूज आ रही है. WABetaInfo के अनुसार इस फीचर को जल्द जारी किया जा सकता है. इससे आप किसी मैसेज को होल्ड करके उसपर इमोजी से रिएक्ट कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-निर्वाचन आयोग ने uttrakhand की एक Rajyasabha सीट को लेकर चुनाव कार्यक्रम किया जारी

Camera Media Bar

WhatsApp ने पिछले अपडेट में स्क्रॉलेबल मीडिया बार को हटा दिया था जो यूजर्स को वीडियो और इमेज यूजर्स के साथ क्विकली शेयर की सुविधा देता था. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसे फंक्शनलिटी को फिर से लाने की तैयारी कर रही है.

Emoji Shortcuts

WhatsApp अपने Universal Windows Platform-बेस्ड ऐप के लिए एक नया फीचर जारी कर सकता है. इससे यूजर्स को इमोजी का क्विक एक्सेस मिलेगा. यूजर किसी स्पेसिफिक कीवर्ड्स को colon के साथ टाइप करेंगे तो यूजर्स को वॉट्सऐप उसे जुड़ी इमोजी दिखाएगा.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- संभलकर निकले बाहर 24 मई तक मौसम विभाग ने किया हैं ये अलर्ट जारी

New Voice Calls UI

WhatsApp एक नए New Voice Calls UI पर भी काम कर रहा है. इससे ग्रुप कॉल भी यूजर्स को सिंपल कॉल इंटरफेस जैसा ही दिखेगा. रिडिजाइन UI से यूजर्स को हरेक स्पीकर का अलग-अलग वॉयस वेबफॉर्म भी दिखेगा.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top