UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-मामा के श्राद्ध में शामिल होने आया था भांजा, मामी और चचेरी बहन पर फायर झोंक हुआ फरार

मामा के श्राद्ध में शामिल होने आया था भांजा, मामी और चचेरी बहन पर फायर झोंक हुआ फरार मामी और चचेरी बहन पर फायरिंग करने वाले आरोपित को प्रेमनगर थाना पुलिस ने पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर प्रेमनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि 11 जनवरी को आशा क्षेत्री निवासी प्रेमनगर ने तहरीर दी कि उनके घर आए उनके भांजे विक्की क्षेत्री ने झगड़े में अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से उनके व उनकी भांजी मन्जू निवासी रायवाला के ऊपर फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली उन्हें नहीं लगी।विक्की क्षेत्री को बुलबुल चौक प्रेमनगर से गिरफ्तार किया
घटना के बाद आरोपित फरार हो गया है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसके घर पर व अन्य ठिकानों पर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार चल रहा था। 12 जनवरी को विक्की क्षेत्री को बुलबुल चौक प्रेमनगर से गिरफ्तार किया गया।आरोपित के कब्जे से घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी पिस्तौल बरामद कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह वर्ष 2014 में भारतीय सेना से हवलदार के पद से रिटायर हुआ था। इसके बाद वर्तमान में वह प्रापर्टी डीलिंग कर रहा है।

विक्की पर शक करने लगी पत्नी
वर्ष 2016 में उसकी शादी हुई। इसके बाद उसकी चचेरी बहन मंजू और मामी आशा ने उसकी पत्नी को कोई बात बता दी थी, जिस कारण पत्नी विक्की पर शक करने लगी।दोनों के बीच कई बार इस बात को लेकर झगड़े भी हुए। इसी बात को लेकर विक्की का मंजू व आशा के साथ झगड़ा हुआ।

11 जनवरी को विक्की आशा के घर पर उसके पति के वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने के लिए आया था, जहां मंजू ने विक्की पर टिप्पणी कर दी। विक्की और मंजू के बीच झगड़ा ज्यादा बढ़ गया। आवेश में आकर विक्की ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से मंजू व आशा के ऊपर फायर झोंक दिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top