UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-देर रात यहाँ हो गया बड़ा हादसा , पिता – पुत्र की मौत , पत्नी घायल

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के रुद्रपुर स्थित ट्रांजिट कैम्प में देर रात सिलेंडर फटने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। मृतक मजदूरी करता था। हादसे के बाद से मृतक की पत्नी सदमे में चले गई। घटना से मोहल्ले में हड़कंप है। लोगों का कहना है कि कल ही वह गैस सिलेंडर लाया था। वह सिलेंडर में पाइप जोड़ रहा था। इस दौरान आग की चपेट में आ गया। साथ ही पास में सो रहा उसका बेटा वंश भी आग की चपेट में आ गया। इससे दोनों पिता पुत्र की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सीएम धामी को कैमरे के सामने क्यों दिखाना पड़ा अपना जनेऊ , कहा बीजेपी से कोई नही जा रहा , कांग्रेस के लोग हमारे संपर्क में

 

 

 

ट्रांजिट कैम्प, ठाकुरनगर निवासी 30 साल का केदार सिंह अपनी पत्नी और 2 साल के पुत्र के साथ रहता था। वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। सोमवार रात 10 बजे के आसपास केदार की पत्नी घर में खाना बना रही थी। केदार और वंश घर के भीतर ही थे। केदार की पत्नी घर के बाहर किसी काम से गई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान घर के भीतर अचानक गैस सिलेंडर फट गया। इससे घर के भीतर मौजूद केदार और वंश गंभीर रूप से झुलस गए। घर में आग लगी देख बाहर मौजूद केदार की पत्नी के होश उड़ गए। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थनम बोर्ड को लेकर उच्च स्तरीय कमेटी की फाइनल रिपोर्ट सीएम को सौपी गई , जल्द फैसला

 

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। झुलसे केदार और वंश को एम्बुलेंस 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि रात को खाना बनाते समय वह सिलेंडर बदल रहा था। इसी बीच हादसा हो गया। जिससे केदार व उसके पुत्र वंश की मौत हो गई। घटना के बाद उसकी पत्नी भी बदहवास है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-राष्ट्रपति की वीआईपी ड्यूटी पर आए 19 पुलिस कर्मियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप , सभी आइसोलेट

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि केदार मूलरूप से जगदीशपुर, थाना जहानाबाद, पीलीभीत का रहने वाला था। 4-5 माह पहले ही पत्नी व बच्चे को ट्रांजिट कैम्प लाया था। केदार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। सूचना पर दमकल कर्मी भी मौके पर पहुंचे और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top