UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-इस भर्ती के आवेदन का कल अंतिम दिन, जल्दी कीजिए कही छूट ना जाए मौका

UKPSC VO Recruitment 2023: यूकेपीएससी की तरफ से पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रेड -2) के पदों पर भर्ती चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) में पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रेड -2) भर्ती परीक्षा 2023 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया चल रही है। आवेदन करने की आखिरी तारीख नजदीक है। इच्छुक उम्मीदवार 02 नवंबर, 2023 रात 11:55 बजे तक आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही आवेदन शुल्क का भुगतान करने की भी आखिरी तारीख 02 नवंबर ही है।

UKPSC VO recruitment आयुसीमा
उत्तराखंड में पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 से 42 वर्ष निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी की आयु 01 जुलाई 2023 को 21 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा आयु सीमा में छूट सरकारी नियमों के मुताबिक दी जाएगीUKPSC VO Vacancy आवेदन शुल्क
पशु चिकित्साधिकारी पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के आवेदकों को 172.30 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा, जबकि एससी/एसटी वर्ग के लिए 82.30 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं PwD के लिए आवेदन शुल्क 22.30 रुपये

UKPSC VO recruitment शैक्षणिक योग्यता
भारतीय पशु चिकित्सापरिषद से मान्यता प्राप्त किसी विश्वविद्यालय से पशु चिकित्सा विज्ञान और पशुपालन (BVSC&AH) में स्नातक होना चाहिए, या इसके समकक्ष सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से डिग्री होनी चाहिए।

UKPSC VO Bharti परीक्षा विवरण
पशु चिकित्सा अधिकारी पदों पर लिखित परीक्षा का आयोजन हरिद्वार, देहरादून और हल्द्वानी के परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र के बारे में जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top