UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-जानिए आखिर क्यों सीएम धामी के किस फैसले की तारीफ की पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने

Akhilesh Yadav News: अखिलेश ने उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी की प्रशंसा करते हुए क्यों साधा योगी पर निशाना, जानिए पूरा मामलाअखिलेश यादव को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाने लगे हैं। अखिलेश ने एक रोजा इफ्तार पार्टी में भाग लेने के बाद मीडिया के सवालों के क्रम में तमाम मसलों पर बात की।

 

 

मायावती को प्रधानमंत्री बनाए जाने से लेकर प्रदेश में लाउडस्पीकर के खिलाफ चल रहे अभियान तक पर अपना विचार व्यक्त किया है।उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इस समय लाउडस्पीकर के खिलाफ जोरदार अभियान चल रहा है। वहीं, बुलडोजर भी जोरों से चल रहा है। बुलडोजर के दायरे में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के भी कई नेता आ रहे हैं। अब इन मसलों पर सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सीधे तौर पर इस प्रकार के कार्यक्रमों को लेकर योगी सरकार (Yogi Adityanath Government) पर हमला बोला है। साथ ही, एक मामले में वे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) की प्रशंसा करते नजर आए।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-प्रदेश के इन मदरसों मे होगी बड़ी कार्यवाई, मंत्री ने दिए संकेत

 

 

अखिलेश के बयान पर अब राजनीति गरमाने लगी है।अखिलेश यादव ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में वन विभाग की जमीन खाली की गई तो वहां के डीएफओ और वहां के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि मैं और उत्तर प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि जिस समय कब्जा हो रहा था, उस समय अधिकारी कब्जा करा रहे थे। उनके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई है? सरकार ने क्या कार्रवाई की है, इसे भी सामने लाना चाहिए।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-पिथौरागढ़ के नाचनी मे बह गया निर्माणधीन पुल मुनस्यारी मोटर मार्ग मे बनाया जा रहा था पुल

 

 

 

अखिलेश यादव ने लाउडस्पीकर अभियान पर भी बड़ा बयान दिया। दरअसल, यूपी में अभी धर्मस्थलों से लाउडस्पीकर हटाने का अभियान जारी है। बड़े पैमाने पर लाउडस्पीकर को उतरवाया गया है। वहीं, हजारों लाउडस्पीकर की आवाज को कम कराया गया है। इस मसले पर अखिलेश यादव ने सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से कहा जा रहा है कि हमने मंदिर से इतने लाउडस्पीकर हटवा दिए। मस्जिद से इतने लाउडस्पीकर को हटवा दिया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-ट्रेनों में सीट के लिए मारामारी, वेटिंग लिस्ट का आंकड़ा भी 200 के पार, यात्रा से पहले जान लें हाल

 

 

  • अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सामने आए और कहे कि हमने इतनी नौकरी और इतने रोजगार युवाओं को दे दिए। रमजान के महीने में बिजली कटौती पर भी अखिलेश ने कहा कि यूपी में बड़े पैमाने पर बिजली की कटौती हो रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top