UTTAR PRADESH

Big breaking :-केशव प्रसाद मौर्य सस्पेंस बढ़ा रहे हैं; ‘संगठन सरकार से बड़ा’ ट्वीट पहले डिलीट, फिर दोबारा पोस्ट

केशव प्रसाद मौर्य सस्पेंस बढ़ा रहे हैं; ‘संगठन सरकार से बड़ा’ ट्वीट पहले डिलीट, फिर दोबारा पोस्ट

दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व की मुलाकात में संयम के साथ बयान देने की नसीहत के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक ही बयान को दोबारा पोस्ट कर दोहराया है। इसको लेकर चर्चाए तेज हो गई है।

 

 

यूपी में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व की मुलाकात में संयम के साथ बयान देने की नसीहत के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक ही बयान को दोबारा पोस्ट कर दोहराया है। केशव ने कार्यसमिति की बैठक में दिए गए बयान को बुधवार सुबह पोस्ट कर लिखा ‘संगठन सरकार से बड़ा है। हालांकि एक बार इसे डिलीट किया गया फिर दोबारा वही पोस्ट हुआ। केशव प्रसाद मौर्य का बयान राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा रहा है।

 

 

 

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्या ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से यह पोस्ट की। केशव ने लिखा कि, संगठन सरकार से बड़ा है, कार्यकर्ताओं का दर्द मेरा दर्द है, संगठन से बड़ा कोई नहीं, कार्यकर्ता ही गौरव है…। इससे पहले लखनऊ में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा था कि बीजेपी के कार्यकर्ता हमेशा सबसे ऊपर हैं। वो सरकार से भी बड़े हैं। बड़े थे और बड़े ही रहेंगे। उन्होंने इस दौरान कहा था कि बीजेपी का कार्यकर्ता होने के नाते यहां जितने भी साथी लोग बैठे हैं। मैं उनसे यही कहूंगा कि हमारा हर एक कार्यकर्ता हमारा गौरव है। उन्होंने कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री बाद में हूं, पहले कार्यकर्ता हूं।

 

 

 

केंद्रीय नेतृत्व से संयम के साथ बोलने की नसीहत

उत्तर प्रदेश की विस्तारित कार्य समिति की बैठक के बाद राज्य के दो प्रमुख नेताओं उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अलग-अलग मुलाकातें की। भाजपा मुख्यालय में मंगलवार देर शाम हुई इन मुलाकातों में केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी में एकजुटता बनाए रखने, कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा रखने और संयम के साथ बोलने की नसीहत दी है। पार्टी ने संदेश देने की कोशिश है कि यह समय एकजुटता का है, अगला लेख ताकि पार्टी 2027 के लिए पूरी ताकत से तैयारी में जुट सर.., न कि एक दूसरे को कमजोर करने की कोशिश की जाए। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय नेतृत्व में दोनों नेताओं की बातों को सुना और उनके द्वारा उठाए गए मसलों पर ध्यान देने का भरोसा भी दिया है। खासकर उत्तर प्रदेश में सरकार के भीतर और संगठन के स्तर पर कमियों को जल्द दूर करने का भी भरोसा दिया गया।

केंद्रीय नेतृत्व से संयम के साथ बोलने की नसीहत

उत्तर प्रदेश की विस्तारित कार्य समिति की बैठक के बाद राज्य के दो प्रमुख नेताओं उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अलग-अलग मुलाकातें की।

 

 

भाजपा मुख्यालय में मंगलवार देर शाम हुई इन मुलाकातों में केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी में एकजुटता बनाए रखने, कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा रखने और संयम के साथ बोलने की नसीहत दी है। पार्टी ने संदेश देने की कोशिश है कि यह समय एकजुटता का है, अगला लेख ताकि पार्टी 2027 के लिए पूरी ताकत से तैयारी में जुट सर.., न कि एक दूसरे को कमजोर करने की कोशिश की जाए। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय नेतृत्व में दोनों नेताओं की बातों को सुना और उनके द्वारा उठाए गए मसलों पर ध्यान देने का भरोसा भी दिया है। खासकर उत्तर प्रदेश में सरकार के भीतर और संगठन के स्तर पर कमियों को जल्द दूर करने का भी भरोसा दिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top