DEHRADUN NEWS

Big breaking:-सीएम केजरीवाल पहुँचे देहरादून , कर्नल अजय कोठियाल पर दिखा केजरीवाल का भरोसा

देहरादून पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

उत्तराखंड का एकदिवसीय दौरा

इस दौरान उत्तराखंड की जनता के लिए कर सकते हैं बड़ी घोषणा
देवभूमि संकल्प यात्रा में करेंगे शिरकत
घंटाघर से दिलाराम चौक तक निकलेगी ,देवभूमि संकल्प यात्रा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री और अरविंद केजरीवाल एक फिर उत्तराखंड के दौरे पर पहुँच गए है  इस दौरान वे एक अहम घोषणाएं भी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी सीएम केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर दी थी ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थानम बोर्ड की वेबसाइट से चारों धामों हेतु 42 हजार से अधिक ई पास जारी , अभी तक 2530 तीर्थ यात्री पहुंच गये चारधाम

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल कसरत में जुट गए हैं। आम आदमी पार्टी भी राज्य में पैठ बनाने में जुटी है। इसी के तहत एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड का रुख कर चुके हैं और देहरादून पहुँच गए है

केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया था  कि वे यानी 17 अगस्त को उत्तराखंड पहुंचेंगे।
उन्होंने आगे लिखा, आम आदमी पार्टी आज एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देहरादून पुलिस को मिली बड़ी सफलता , डकैती की वारदात को अंजाम देने आए 2 अभियुक्त गिरफ्तार

इसके बाद देहरादून में रोड शो भी किया जाएगा। आपको बता दें कि जुलाई में भी केजरीवाल यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मुफ्त बिजली का पासा फेंका था।
केजरीवाल ने उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा किया। उन्होंने कहा था कि बिजली के पुराने बिल माफ किए जाएंगे, किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी और चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति होगी। उस वक्त उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्ष कांग्रेस ने केजरीवाल के मुफ्त बिजली के वादे को चुनावी शोशा करार दिया। अब एक बार फिर केजरीवाल अहम घोषणाएं करने जा रहे हैं। ऐसे में सभी की नजरें इस बात पर टिकी रहेंगी कि आखिर इस बार वो क्या लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-प्राइमरी स्कूल तो खोल रहे हो लेकिन उससे पहले , देहरादून के इस स्कूल से आई ये खबर
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top