UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-Jolly Grant Airport: मुंबई के लिए 17 मई से शुरू होगी विस्तारा की फ्लाइट, पढ़ें शेड्यूल

Jolly Grant Airport: मुंबई के लिए 17 मई से शुरू होगी विस्तारा की फ्लाइट, पढ़ें शेड्यूल देहरादून एयरपोर्ट पर विमानन कंपनी गो फर्स्ट देहरादून-मुंबई के बीच नियमित अपनी फ्लाइट संचालित कर रही थी।

 

 

 

लेकिन बीते करीब एक हफ्ते से गो फर्स्ट के सामने वित्तीय संकट खड़ा होने से कंपनी की उड़ानें बंद हैं।विमानन कंपनी विस्तारा आगामी 17 मई से देहरादून-मुंबई के बीच 15 दिनों के लिए अपनी एक अतिरिक्त फ्लाइट शुरू करने जा रही है। यह फ्लाइट सुबह साढ़े आठ बजे मुंबई से जौलीग्रांट आएगी और आधे घंटे बाद यहां से मुंबई के लिए रवाना होगी।

 

 

 

 

दरअसल, देहरादून एयरपोर्ट पर विमानन कंपनी गो फर्स्ट देहरादून-मुंबई के बीच नियमित अपनी फ्लाइट संचालित कर रही थी। लेकिन बीते करीब एक हफ्ते से गो फर्स्ट के सामने वित्तीय संकट खड़ा होने से कंपनी की उड़ानें बंद हैं।देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली व मुंबई के बीच आवाजाही करने वाले यात्रियों की संख्या काफी अधिक है।

 

 

 

जिस कारण यात्री परेशान थे। इसे देखते हुए विस्तारा एयरलाइंस इस रूट पर 15 दिनों के लिए अपनी एक अतिरिक्त फ्लाइट शुरू करने जा रही है। पैसेंजर मिलने पर इस फ्लाइट को नियमित भी किया जा सकता है।

 

 

 

एयरपोर्ट सुत्रों के अनुसार विस्तारा पहले ही देहरादून-दिल्ली और देहरादून-मुंबई के बीच प्रतिदिन अपनी दो फ्लाइटें संचालित कर रही है। अब विस्तारा 17 मई से अपनी तीसरी अतिरिक्त फ्लाइट देहरादून-मुंबई के बीच शुरू करने जा रही है।

 

 

 

किसकी कितनी हैं फ्लाइट
इंडिगो की 13, विस्तारा की दो और एअर इंडिया की दो फ्लाइट प्रतिदिन एयरपोर्ट पर लैंड होती हैं। विस्तारा की अतिरिक्त फ्लाइट शुरू होने से उसकी तीन फ्लाइटें शुरू हो जाएंगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top