UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-यहाँ हुई बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक , ये था मामला जिसपर हुआ विवाद

आज भाजप कार्यकर्त्‍ताओं ने देहरादून में एस्‍लेहाल के पास स्थित कांग्रेस भवन के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्याकर्त्‍ताओं के बीच नौंकझोंक हुआ। इस दौरान दोनों की ओर से एक दूसरे के पुतले जलाए गए।आज कांग्रेस भवन के बाहर भाजयुमो के कार्यकर्त्‍ताओं ने हंगामा किया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-CBSE Board 10th, 12th Term 1 Result 2021 :-जल्द आने वाला है रिजल्ट , इन आधिकारिक वेबसाइट्स पर रखें नजर

 

 

कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी और पुतला फूंकने के दौरान भाजयुमो और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हुई। पुलिस बल ने किसी तरह मामला शांत कराया। भाजयुमो कार्यकर्त्‍ता पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सुरक्षा में चूक और उनके काफिले को रोकने का प्रयास के विरोध में कांग्रेस कार्यालय का घेराव करने गए थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक ने कांग्रेस से डोईवाला सीट से किया नॉमिनेशन तो जला दूंगा चेहरा , कांग्रेस के इस नेता ने कही बड़ी बात

 

 

महानगर के भाजयुमो नेताओं ने पंजाब की घटना को एक सोची समझी साजिश करार दिया। इस घटना की निंदा करते हुए भाजयुमो कार्यकर्त्‍ता कांग्रेस भवन पहुंचे और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका। इस दौरान कांग्रेसी भी विरोध करने पहुंच गए और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top