UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-यहाँ बीच नदी में फंस गई जान , फिर काफी जद्दोजहद के बाद ऐसे बची जान देखिए वीडियो

 

बीच नदी मे फसी गाड़ी आज विकास खण्ड गरुड़ बागेश्वर के सिमखेत-मैगड़ी स्टेट में गोमती नदी पार करते समय एक टैक्सी गाड़ी बाढ़ आने से बीच नदी में फस गयी। नदी का बहाव तेज होने से चालक गाड़ी को बाहर नही निकाल पाया। गाड़ी मे उस वक्त तीन लोग सवार थे।

 

हालांकि स्थानीय लोगो की मदद से सभी को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद टैक्टर के माध्यम से गाड़ी को भी निकाला बाहर।गाडी के नदी मे फसे होने की जानकारी मिलते ही जिला पंचायत सदस्य पिंगलो गोपाल सिंह किरमोलिया ने
जिला आपदा प्रबंध अधिकारी बागेश्वर को इसकी सूचना दी और साथ ही अन्य ग्रामीणों को भी सहायता के लिए बुला लिया। सूचना मिलते ही गाव के युवाओ ने गाड़ी मे फसी सवारियों व चालक को गाड़ी से बाहर निकाला।प्रसाशन द्वारा जेसीबी मशीन भेजी जा रही थी। खतरे को ज्यादा देखते हुवे ग्रामीणों ने त्वरित कार्यवाही करते हुवे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-यहाँ 6 साल के बच्चे को गुलदार उठा कर ले जा रहा था , फिर हुआ ऐसा

गाँव से ही ट्रेक्टर बुला लिया और उसकी मदद से गाड़ी को भी मलबे बाहर निकाल लिया। और एक बड़े हादसे को होने से बचा लिया। वही जिपं सदस्य गोपाल किरमोलिया बे बताया कि गाँव के लिए पुल का कार्य चल रहा है। पर काफी धीमी गति से चल रहा है। अभी भी हम इसी तरह सफर करने को मजबूर है। उन्होंने पुल का काम त्वरित गति से करने की मांग की। वही चालक व यात्रियों को बचाने वालो मे जिपं सदस्य गोपाल किरमोलिया व ग्रामीण दीपक खाती, गोपाल रावत,बलवंत सिंह ने त्वरित गति से कार्य कर लोगो को बचाने मे अहम योगदान दिया। यात्रियों व चालक ने सभी का धन्यवाद किया।
वही ग्रामीणों ने बताया कि पुल का कार्य जल्द से नही करने से बारिश के मौसम मे हर वक्त सभी ग्रामीणों को खतरे का सफर तय करना पड़ता है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top