UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-होने जा रहा ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, सीएम धामी ने कर ली पूरी तैयारी

Dehradun News- प्रचंड जीत के बाद सीएम पुष्कर धामी एक बार फिर ब्यूरोक्रेसी को फेंटने के मूड में हैं। सूत्रों की मानें तो एक दो दिन में शासन स्तर से लेकर जिला स्तर तक (major transfer posting shuffle of bureaucrats in uttarakhand soon) अधिकारियों के बंपर तबादले होंगे। जल्द ही तबादलों की सूची सामने आ सकती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-कंडी से गिरकर एक बच्चे की मौत, नेपाली युवक फरार पुलिस ने किया सोनप्रयाग कोतवाली में मुकदमा दर्ज

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ब्यूरोक्रेसी की कार्यशैली पर लगातार नजर रख रहे हैं। धामी अपने नेटवर्क से लगातार सचिवालय औऱ जिलों में अधिकारियों की परफॉरमेंस और उनके खिलाफ शिकायतों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अच्छा काम करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को अच्छी जगह तबादला दे सकते हैं। जबकि लापरवाह अफसरों को पनिशमेंट पोस्टिंग दी जा सकती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-देहरादून के रायपुर क्षेत्र के लिए जारी किया मौसम विभाग ने रेड अलर्ट

 

पिछले महीने ही मुख्यमंत्री ने बडे पैमाने पर ब्यूरोक्रेसी में फेरबदल किए थे। माना जा रहा है कि इस बार सचिवालय के साथ साथ जिला स्तर पर भी बड़े पैमाने पर अधिकारी इधर से उधर किए जाएंगे। चुनाव जीतने के बाद सीएम धामी फुल फॉर्म में हैं। लिहाजा अब ब्यूरोक्रेसी की मनमर्जी पर कड़ी लगाम कसना चाहते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top