UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड में अगले पांच दिन ऐसा रहेगा मौसम, पड़ेगी बारिश और बर्फबारी

उत्तराखंड के पहाड़ों में फिलहाल बारिश बर्फबारी का दौर जारी रहने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के चलते उत्तराखंड में 21 जनवरी से लेकर 25 जनवरी तक मौसम के तेवर तल्ख रहने की संभावना है।

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक 21 और 22 जनवरी को उत्तराखंड के पिथौरागढ़, उत्तरकाशी ,चमोली जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक 23 से 25 जनवरी तक मैदान से लेकर पहाड़ तक गरज चमक के साथ जोरदार बारिश देखने को मिल सकती है। जिसको लेकर मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया ।24 और 25 जनवरी को उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ जैसे जिलों में भारी बारिश हो सकती है, बर्फबारी भी हो सकती है।

24 जनवरी को बारिश बर्फबारी के साथ ओलावृष्टि की भी संभावना ऑरेंज अलर्ट जारी

24 जनवरी के लिए जारी ऑरेंज अलर्ट के मुताबिक देहरादून, टिहरी, रुद्रप्रयाग , नैनीताल ,उधम सिंह नगर , हरिद्वार और बागेश्वर जिले में बारिश और बर्फबारी की संभावना बनी हुई है। वहीं मैदानी इलाकों में आंधी और ओलावृष्टि के साथ भारी बरसात भी हो सकती है जबकि 2800 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी की संभावना है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top