DEHRADUN NEWS

Big breaking :-इस उम्र में बनना था एक दूसरे का सहारा मगर बुजुर्ग ने दें दी पत्नी क़ो मौत

राजधानी देहरादून में 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को देर रात क्रिकेट बल्ले से सर में वार कर मौत के घाट उतार दिया, घटना से मोहल्ले में हड़कंप मचने से अफरातफरी का माहॉल बन गया आसपास के लोगो ने मौके से पुलिस को सूचना दी आननफानन में महिला को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

मामला देर रात भाजपा मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी का है जहां पर की एक बुजुर्ग शख्स ने ग्रह कलेश के चलते अपनी पत्नी के सिर पर बल्ले से ताबड़तोड़ वार किए जिससे महिला बेहोशी की हालत में गिर गई घर में मौजूद बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सक्से जिसकी उम्र 70 साल बताई जा रही है।

 

 

उसको गिरफ्तार किया और घटनास्थल स्थल से घटना में प्रयुक्त बल्ले को भी ढूंढ निकाला तो घर में मौजूद तमाम साक्ष्यों को भी खंगाला गया। वहीं, एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से बुजुर्ग दंपति में विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि आखिरकार बुजुर्ग व्यक्ति ने इतनी बेरहमी से अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया पूरे मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है।

 

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top