UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-नए साल के लिए पुलिस की पार्टी है लेकिन जाने का नहीं , खातिरदारी का जमकर इंतजाम है

नए साल का जश्न आपको मुश्किल में डाल सकता है। एसएसपी जन्मेजय खंडूडी ने स्पष्ट निर्देश जारी किए हैं कि कोविड कफ्र्यू का उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 31 दिसंबर की रात 11 बजे के बाद कोई शहर में घूमते दिखाई दिया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

उन्होंने बताया कि होटलों पर भी पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। यदि होटलों में हुड़दंग वाली स्थिति रही तो होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने बताया कि मसूरी आने वाले पर्यटकों के लिए रूट प्लान जारी किया जा चुका है। कोई भी वाहन शहर के अंदर दाखिल नहीं होगा। दिल्ली से रुड़की, सहारनपुर व मोहंड की तरफ से आने वाले वाहन सेंट ज्यूड्स चौक, बल्लुपुर चौक, गढ़ी कैंट तिराहा, अनारवाला तिराहा, जोहड़ी गांव से कुठाल गेट होते हुए मसूरी जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-10 जनपथ पहुँचे हरक सिंह , सोनिया गाँधी से मुलाकात ,डोईवाला से लड़ेंगे चुनाव

 

 

 

इसी तरह दिल्ली से हरिद्वार-ऋषिकेश से जोगीवाला होते हुए मसूरी जाने वाले पर्यटक जोगीवाला से यू टर्न लेकर कैलाश अस्पताल, छह नंबर पुलिया, सहस्रधारा क्रासिंग, आइटी पार्क, साईं मंदिर तिराहा, मसूरी डायवर्जन, कुठालगेट से मसूरी जा सकेंगे।इसी तरह से मसूरी से दिल्ली, सहारनपुर, रुड़की, ऋषिकेश, हरिद्वार व विकासनगर जाने के लिए वापसी रूट मसूरी, कुठाल गेट, ओल्ड राजपुर रोड, राजपुर, साईं मंदिर, आइटी पार्क, तपोवन बाईपास रोड, नालापानी चौक, तपोवन गेट, छह नंबर तिराहा, जोगीवाला से ऋषिकेश, हरिद्वार, आइएसबीटी की ओर जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- CBSE ने सेंट्रल टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट (CTET) जो लेकर जारी की रिवाइज्ड डेटशीट,अब 17 और 21 जनवरी को होगी परीक्षा

 

 

नववर्ष की पूर्व संध्या व नववर्ष को देखते हुए मसूरी डायवर्जन व बाटाघाट चेकपोस्ट से मसूरी आने वाले भारी वाहनों को 31 दिसंबर से एक जनवरी तक सुबह आठ बजे से रात 12 बजे तक पूर्णत: प्रतिबंध किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top