UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-सत्र खत्म होते ही होने जा रहे IPS के ट्रांसफर इन्हें मिलने जा रही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

देहरादून उत्तराखंड राज्य में बीते एक माह से चली आ रही आईपीएस अफसरों के तबादलों की कवायद पर होमवर्क पूरा हो गया है। जानकारों की मानें तो विधानसभा सत्र के ठीक बाद इस तबादला लिस्ट पर मुहर लगने जा रही है।

इस तबादला लिस्ट में एक फ़ॉर्मूला और चला है इसके तहत जिन कप्तानों को अपने जिलो में पर्याप्त समय नही हो सका है उन्हे दोबारा दूसरे जिले में मौका मिलने जा रहा है। सूत्र बताते है कि दून जिले में तैनात एक आईपीएस हरिदार कप्तान बन सकते है ज्बकि हरिदार जिले में तैनात एक सीनियर आईपूीएस के दून आने का रास्ता लगभग साफ हो चुका है।

इसी प्रकार गढवाल मंडल में दो  आईपीएस अफसरों (बैचमेट) को तैनाती मिलने जा रही है। जानकार बताते है कि सरकार कुमाऊ मंडल में रेंज स्तर के एक बडे अधिकारी में फेरबदल कर सकती है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हर की पैड़ी से कांग्रेस की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा हुई शुरू , तमाम कांग्रेसी नेताओं ने लिया आशीर्वाद

कुमाऊँ में तैनात एक आईपीएस अफसर कुमाऊँ मंडल के एक बडे जिले में तैनाती पाने जा रहे है। इसी प्रकार वीआरएस स्वीकार कर चुकी सरकार वी विनय कुमार के विभाग भी दूसरे अफसरो को देने जा रही है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-21 सितंबर से खुलेंगे 1 से 5 वी तक के स्कूल ये हुए आदेश
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top